Advertisment

Viral Dance Video : चलती ट्रेन में पुलिसकर्मी और युवती ने किया अजीबगरीब डांस, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती चलती ट्रेन में डांस करती नजर आ रही है. यह घटना सभी के लिए आश्चर्य का कारण बनी है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral Video

वायरल पुलिस एंड गर्ल डांस वीडियो (IG)

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती चलती ट्रेन में डांस करती नजर आ रही है. यह घटना सभी के लिए आश्चर्य का कारण बनी है, क्योंकि आमतौर पर ऐसे सार्वजनिक स्थानों पर इस तरह की गतिविधियां नहीं देखी जातीं. वीडियो में दिखाया गया है कि एक युवती बिना किसी हिचकिचाहट के ट्रेन की बोगी के अंदर डांस कर रही होती है. यह दृश्य केवल डांस तक सीमित नहीं रहता, बल्कि इस वीडियो का सबसे हैरान करने वाला पहलू यह है कि उसी कोच में एक पुलिसकर्मी भी सफर कर रहा होता है.

Advertisment

ट्रेन के अंदर युवती गजब का डांस

युवती अपनी धुन में मस्त होकर ट्रेन के अंदर अपनी कला का प्रदर्शन करती है. वह अलग-अलग डांस मूव्स करती है, मानो वह किसी स्टेज पर हो. लेकिन वीडियो में खास बात यह है कि उसी कोच में बैठे एक पुलिसकर्मी का युवती के इस व्यवहार पर प्रतिक्रिया भी दिखाई देती है. पुलिसकर्मी इस अनोखी स्थिति से कुछ अचंभित सा लगता है और उसे कुछ समझाते हुए भी देखा जा सकता है. हालांकि, उसकी बातों का युवती पर कोई खास प्रभाव नहीं पड़ता और वह हंसने लगती है. इसके बाद तो पुलिसकर्मी भी युवती के साथ डांस करने लगता है.

डांस देख लोगों ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी मिक्स हैं. कुछ लोग युवती की हिम्मत और आत्मविश्वास की सराहना कर रहे हैं, तो वहीं कई लोग इस प्रकार की गतिविधियों को सार्वजनिक स्थानों पर अनुचित मानते हैं. विशेष रूप से पुलिसकर्मी की उपस्थिति के बावजूद इस तरह की गतिविधि को लेकर लोग सवाल उठा रहे हैं. कई लोगों का कहना है कि पुलिसकर्मी को उस युवती को रोकना चाहिए था, जबकि कुछ का मानना है कि पुलिसकर्मी ने डांस करके सही किया.

ये भी पढ़ें- जब मगरमच्छ ने बेरहमी से किया चीते का शिकार, देख दहल जाएगा दिल

लोगों के हैं अलग-अलग राय

यह वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चलने वाली चर्चाओं को और गर्म कर गया है. यह घटना एक महत्वपूर्ण सवाल उठाती है कि क्या सार्वजनिक स्थानों पर इस तरह की व्यक्तिगत स्वतंत्रता की अभिव्यक्ति स्वीकार्य होनी चाहिए या नहीं. साथ ही पुलिसकर्मी की भूमिका और उसकी प्रतिक्रिया को लेकर भी समाज में विभाजित विचार हैं. कुछ लोग इसे युवती की हिम्मत मान रहे हैं, जबकि अन्य इसे अनुशासनहीनता का उदाहरण कह रहे हैं.

Viral Dance Video Viral Dance Video Viral Video
Advertisment
Advertisment