Advertisment

Viral Video : हाथों में गर्लफ्रेंड के बंदूक...मस्ती के लिए रील बनाना पड़ा भारी, देखें वीडियो

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक पुलिसकर्मी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ वीडियो बना रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गर्लफ्रेंड के हाथ में बंदूक नजर आ रही है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
_Viral Video

वायरल वीडियो (X)

हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिसकर्मी को अपनी प्रेमिका के साथ वीडियो बनाते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर भारी विवाद पैदा कर दिया है. वीडियो में पुलिसकर्मी की प्रेमिका को एक बंदूक पकड़े हुए देखा जा सकता है, जिससे यह मामला और भी गंभीर हो गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रेमिका बंदूक लिए मस्ती में रील बन रही होती है. ये वाकई हैरान करने वाला वीडियो है. 

Advertisment

प्रेमिका को चढ़ा रील का नशा

वायरल वीडियो में दिखने वाला पुलिसकर्मी एक जिम्मेदार पद पर तैनात है, लेकिन वीडियो के चक्कर में वो भूल गया है कि वो क्या कर रहा है. वीडियो में प्रेमिका को बंदूक के साथ देखा जा सकता है, जिससे यह सवाल उठता है कि क्या यह बंदूक सरकारी है या निजी है. हालांकि, जब पुलिसकर्मी के साथ है तो निजी तो बिल्कुल भी नहीं लगता है. बंदूक के साथ वीडियो बनाना न केवल पुलिसकर्मी की व्यक्तिगत सुरक्षा के लिए बल्कि उस युवती की सुरक्षा के लिए भी खतरनाक हो सकता है.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने मिलीजुली प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोगों ने पुलिसकर्मी की गैर-जिम्मेदाराना हरकत की निंदा की है, जबकि कुछ ने इसे व्यक्तिगत मामला बताते हुए इसे ज्यादा तूल न देने की बात कही है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस विभाग ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है.

लोगों के बीच धूमिल होती है छवि

बता दें कि इस तरह की घटनाएं न केवल पुलिस बल की छवि को धूमिल करती हैं, बल्कि आम जनता के मन में भी सुरक्षा को लेकर संदेह उत्पन्न करती हैं. जिम्मेदार पदों पर बैठे लोगों को अपनी जिम्मेदारियों का सही तरीके से निर्वाह करना चाहिए और इस तरह की हरकतों से बचना चाहिए, जिससे समाज में उनका सम्मान बना रहे और आम जनता का विश्वास पुलिस बल में बना रहे.

Viral Police Viral Video
Advertisment
Advertisment