Advertisment

Viral Video : दाढ़ी रखने वालों के लिए आई अभी-अभी बुरी खबर, सड़कों पर उतरीं लड़कियां, देखें वीडियो!

सोशल मीडिया पर रोजाना लाखों वीडियो पोस्ट होते हैं, जिनमें से कुछ इतने अजीब और मजेदार होते हैं कि उन्हें देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक ग्रुप की लड़कियां सड़कों पर उतरकर मार्च करती नजर आ रही हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
beard protest

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया पर रोजाना लाखों वीडियो पोस्ट होते हैं, जिनमें से कुछ इतने अजीब और मजेदार होते हैं कि उन्हें देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक ग्रुप की लड़कियां सड़कों पर उतरकर मार्च करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है क्योंकि लड़कियां एक अनोखा नारा लगाते हुए दिखाई दे रही हैं, जो काफी चौंकाने वाला है.

दाढ़ी वालों के लिए आई मुसीबत

वीडियो में लड़कियों का ग्रुप "बियर्ड हटाओ या गर्लफ्रेंड रखो" जैसे नारे लगा रहा है. इसके साथ ही, वो जोर-जोर से चिल्लाती हैं, "नो क्लिन शेव, नो लव." यह मार्च मजाकिया और अनोखा होने के कारण सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. वीडियो में लड़कियां बेहद उत्साहित नजर आ रही हैं, और उनके नारों को देखकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सारी लड़कियां अपने चेहरे के ऊपर बियर्ड लगा रखी हैं. हालांकि, इस वीडियो के बारे में अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि यह किस जगह का है, लेकिन यह तेजी से हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर छा गया है.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

लोग इस वीडियो को देखकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग इसे बेहद फनी मानते हुए हंस रहे हैं, तो कुछ लोग इसे बियर्ड ट्रेंड के साथ जोड़कर देख रहे हैं, जो कि पिछले कुछ सालों में युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हुआ है. वास्तव में, बियर्ड का फैशन युवाओं में एक खास पहचान बन चुका है, और यह वीडियो उसी ट्रेंड को एक मजाकिया अंदाज में प्रस्तुत करता है.

ये भी पढ़ें- बक्सा खुला तो निकला युवती का बॉयफ्रेंड, देख घरवालों को लगा सदमा!

सोशल मीडिया पर कुछ भी हो सकता है वायरल

इस वीडियो को देखकर एक बात तो साफ है कि सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल हो सकता है, चाहे वह एक गंभीर मुद्दा हो या फिर एक मजाकिया घटना. यह वीडियो भी इसी बात का प्रमाण है कि किस तरह सोशल मीडिया पर एक अनोखा और फनी कॉन्टेंट लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाता है.

ये भी पढ़ें- बाप रे बाप! ये हॉट डांस देख युवती के हो जाएंगे फैन, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment