Advertisment

Beauty Parlor Protest : ब्यूटी पार्लर के खिलाफ शुरू हुआ प्रोटेस्ट, हाथ में झंडा लेकर उतरे लड़के!

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कई युवक ब्यूटी पार्लर के खिलाफ सड़कों पर उत्तर गए हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ब्यूटी पार्लर के खिलाफ लोग नारे लगा रहे हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (IG)

बिहार के सासाराम से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. वीडियो में एक अजीबोगरीब दृश्य देखने को मिल रहा है, जिसमें कुछ युवक ब्यूटी पार्लर के खिलाफ प्रोटेस्ट कर रहे हैं. सभी जोर-जोर से नारेबाजी कर रहे हैं. वे नारे लगाते हुए साफ तौर पर कह रहे हैं, "ब्यूटी पार्लर बंद करो!" यह विरोध प्रदर्शन स्थानीय लोगों के बीच कौतूहल और मनोरंजन का विषय बन गया है.

Advertisment

ब्यूटी पार्लर बंद करो

वीडियो में दिखाया गया है कि कुछ युवक ब्यूटी पार्लर को लेकर अपनी गुस्सा जाहिर कर रहे हैं, जो इस विरोध को और भी असामान्य बना देता है. हाथ में तिरंगा लिए एक युवक को नारेबाजी में सबसे आगे देखा जा सकता है, जिससे इस घटना की गंभीरता या मस्ती के बीच की रेखा धुंधली हो जाती है. तिरंगे के साथ विरोध करने की वजह से यह सवाल भी उठने लगा है कि क्या यह आंदोलन किसी गंभीर उद्देश्य के तहत किया गया है या फिर यह महज मनोरंजन के लिए किया गया एक प्रैंक है?

ये भी पढ़ें- चादर की तरह उखड़ने लगी सड़क...स्टैच्यू ऑफ यूनिटी से सामने आया हैरान कर देने वाला वीडियो!

क्या वायरल होने के लिए किया गया है ये प्रोटेस्ट?

यह वीडियो सासाराम के शेरशाह रौजा का  है, जहां ये युवक ब्यूटी पार्लर के खिलाफ अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. हालांकि, इस विरोध के पीछे की असली वजह क्या है, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. यह भी संभव है कि यह घटना मात्र एक मजाक हो, जिसे युवकों ने सोशल मीडिया पर वायरल होने के मकसद से किया हो.

हाथ में झंडा क्यों?

इस घटना ने सोशल मीडिया पर लोगों को चर्चा का विषय दे दिया है. कई लोग इस पर मजाकिया टिप्पणियां कर रहे हैं, तो कुछ इसे गंभीरता से लेते हुए सवाल उठा रहे हैं कि आखिरकार तिरंगे का इस्तेमाल इस तरह के विरोध प्रदर्शन में क्यों किया जा रहा है? तिरंगे का इस तरह से प्रयोग करना कहीं न कहीं असंवेदनशीलता को भी दर्शाता है, जो कि हमारे राष्ट्रीय ध्वज के प्रति सम्मान के विपरीत है.

Viral Viral News Beauty Parlor Protest
Advertisment
Advertisment