Advertisment

Ajgar Ka Attack : अजगर को पसंद नहीं आई लड़की की हरकत...किया हमला, अब तक का ये दर्दनाक वीडियो!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि एक अजगर एक लड़की पर हमला कर देता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video ajgar attack

वायरल अजगर वीडियो (IG)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखे को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरान होती है. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे, हालांकि ये वीडियो हंसने लायक नहीं लेकिन आज की कुछ युवाओं के रील बनाने के अंदाज से हंसी आ ही जाती है. सोशल मीडिया पर इस युवती की दर्दनाक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

युवती पर अजगर का हमला

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की रील बना रही है. लड़की कुछ अलग करने की कोशिश कर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके गले में एक अजगर सांप है. वह अजगर सांप के साथ रील बना रही है. रील बनाने वाली लड़की को नहीं पता कि उसका ये अंदाज आज उसे महंगा पड़ने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की रील बना रही है, इसी दौरान अजगर बेकाबू हो जाता है और लड़की पर हमला कर देता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जैसे ही अजगर लड़की पर हमला करता है तो वह रोने लगती है. ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें- स्कूल में अचानक हो जाती है भूतों की एंट्री, देख लड़कियां खो जाती है अपनी आपा

वीडियो देख लोगों ने किया ट्रोल

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज युवाओं में वायरल होने की होड़ मची है. एक यूजर ने लिखा, बाबा आज की युवा पीढ़ी को क्या हो गया है? एक यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है कि सांप ने सही काम किया है और यह अच्छी बात है, जब ऐसा कुछ होगा तो वे अपने आप रील बनाना बंद कर देंगे. एक यूजर ने लिखा कि ये दुखद है कि कुछ नहीं हुआ. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो शानदार है. अब मीलियन में जाएगा.

Viral News Viral snake video snake Viral Video
Advertisment