Advertisment

Viral Video : अजगर ने किया दो किंग कोबरा का शिकार, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक अजगर दो किंग कोबरा को मार डालता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो चौंकाने वाला है. जिसने भी इसे देखा उसने आश्चर्य व्यक्त किया.

author-image
Ravi Prashant
New Update
ajgar ka attack

अजगर का वीडियो (IG)

एक हालिया वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, जिसमें एक विशाल अजगर को किंग कोबरा का शिकार करते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो अपने आप में खौफनाक है और जिसने भी इसे देखा, वह दंग रह गया. वीडियो में दिखाया गया है कि एक विशाल अजगर ने न सिर्फ एक बल्कि दो किंग कोबरा को अपने शिकंजे में जकड़ लिया है और उन्हें मार दिया है.

Advertisment

अजगर का ये खतरनाक रूप

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अजगर, जो कि पहले ही इन दोनों कोबरा सांपों को मार चुका है. उन्हें अपने मुंह में दबाकर तेजी से आगे बढ़ रहा है. अजगर का यह रूप बेहद खतरनाक और डरावना है. किंग कोबरा, जो कि दुनिया के सबसे खतरनाक और जहरीले सांपों में से एक माना जाता है, वह भी इस विशाल अजगर के सामने बेबस दिखाई देता है.

ये भी पढ़ें- शराबी युवक ने कोबरा की लगा दी क्लास, हाथ में पकड़ कर दिया ऐसा काम, नहीं हो रहा है विश्वास!

ऐसे करता है अजगर शिकार

अजगर के इस शिकार के दृश्य ने लोगों के मन में खौफ पैदा कर दिया है. आमतौर पर, अजगर अपनी विशाल काया और ताकत के लिए जाना जाता है, और वह अपने शिकार को पहले जकड़ कर दम घुटने से मारता है. लेकिन इस वीडियो में दिखाया गया है कि उसने किंग कोबरा को अपने जबड़े में दबाकर तुरंत मार दिया और फिर तेजी से अपने ठिकाने की ओर भाग निकला. वीडियो में अजगर की यह फुर्ती और शक्ति हैरान कर देने वाली है.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, और लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग इसे प्रकृति के क्रूर रूप के रूप में देख रहे हैं, जबकि कुछ इसे अजगर की ताकत और कौशल का अद्भुत प्रदर्शन मान रहे हैं. वन्यजीव विशेषज्ञ भी इस घटना पर अपनी राय दे रहे हैं, और इसे सांपों के बीच की दुर्लभ घटनाओं में से एक मान रहे हैं.

Viral Viral News Video Viral Video news
Advertisment
Advertisment