Advertisment

राहुल गांधी की सिली चप्पलों की लग रही बोली, इतना रुपया देने को तैयार लोग

26 जुलाई की घटना के बाद रामचेत अचानक मशहूर हो गए. दुकान पर राहुल गांधी को खड़ा देख रामचेत को अपनी आखों पर यकीन ही नहीं हुआ था, लेकिन इस एक घटना ने रामचेत के दिन ही बदल दिए. रामचेत को हाथ से चप्पल सिलता देख राहुल गांधी ने उनको लिए एक मशीन भिजवाई थी.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Rahul Gandhi News

राहुल गांधी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की सिली चप्पल इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं. ये चप्पल इतनी मशहूर हो गई हैं कि लोग किसी भी दाम उनको खरीदने को तैयार हैं. खबर तो यह भी है कि लोग झोलाभर रुपया देकर भी इन चप्पलों को खरीदने को तैयार है. दरअसल, पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के पास विधायक नगर चौराहे पर इन दिनों लोगों का अच्छा खासा जमघट देखा जा रहा है. यह भीड़ कहीं और नहीं, बल्कि उसी मोची की दुकान पर लग रही है जहां राहुल गांधी ने बैठकर एक चप्पल सिली थी. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  क्या है भूटानी आलू? अब आपकी रसोई में आएगा नजर...बजट में ऐलान

ये दुकान रामचेत नाम के मोची की है

दरअसल, ये दुकान रामचेत नाम के मोची की है. 26 जुलाई की घटना के बाद रामचेत अचानक मशहूर हो गए. दुकान पर राहुल गांधी को खड़ा देख रामचेत को अपनी आखों पर यकीन ही नहीं हुआ था, लेकिन इस एक घटना ने रामचेत के दिन ही बदल दिए. हुआ यूं कि रामचेत को हाथ से चप्पल सिलता देख राहुल गांधी ने उनको लिए एक मशीन भिजवाई थी. इस दौरान राहुल गांधी ने रामचेत के पास बैठकर एक चप्पल भी सिली थी. अब रामचेत के पास ऐसे लाखों-करोड़ों ऑफर आ रहे हैं, जिसमें लोग बड़ी से बड़ी कीमत देकर राहुल गांधी द्वारा सिली चप्पल खरीदने को तैयार हैं. रामचेत की मानें तो चप्पल के बदले को लाखों की रकम देने को तैयार है तो कोई मुंहमांगी कीमत. 

यह खबर भी पढ़ें-  क्या सांप की आंख में खिंच जाता है हत्यारे का फोटो, क्या कहती है साइंस?

मोची ने बताया चप्पलों का क्या करेंगे

इस बीच रामचेत ने सारे ऑफरों को ठुकराते हुए यह साफ कर दिया है कि वो इन चप्पलों का क्या करेंगे. रामचेत ने कहा कि भले ही लोग इन चप्पलों की मुंहमांगी कीमत देने को तैयार हैं, लेकिन ये उनके लिए अनमोल हैं. लाख क्या कोई करोड़ रुपया भी देगा तो भी वो इन चप्पलों को नहीं बेचेंगे. रामचेत ने कहा कि वो इन चप्पलों को फ्रेम करवाकर अपनी दुकान में रखेंगे. जब तक वो जिंदा है, ये चप्पल उनकी आंखों के सामने रखेंगे. 

rahul gandhi news in hindi rahul gandhi Rahul Gandhi news UP UP News rahul gandhi news live
Advertisment
Advertisment