Advertisment

Viral Rajat Dalal Video : "वो गिर गया, कोई बात नहीं...", रजत दलाल का ये हरकत देख आ जाएगा गुस्सा

सोशल मीडिया पर एक वीडिया सामने आया है, जहा एक युवक जिसका नाम राजत दलाल है.वो तेज रफ्तार कार चलाते हुए एक बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस हादसे के बाद भी आरोपी ने रुकने की बजाय अपनी कार दौड़ाते हुए निकल गया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral Video -

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक वीडिया सामने आया है, जहा एक युवक जिसका नाम राजत दलाल है.वो तेज रफ्तार कार चलाते हुए एक बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस हादसे के बाद भी आरोपी ने रुकने की बजाय अपनी कार दौड़ाते हुए निकल गया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार सड़क पर गिर पड़ा और घायल हो गया. हालांकि, हैरान करने वाली बात यह है कि राजत ने इस गंभीर घटना को बहुत ही हल्के में लिया और कहा, "वो गिर गया, कोई बात नहीं, रोज़ का यही काम है, मैडम.

Advertisment

टक्कर मार हो जाता है फरार

यह घटना उस समय की है जब राजत दलाल अपनी कार को 140 किमी/घंटा की रफ्तार से चला रहा था.एक व्यस्त सड़क पर इतनी तेज़ रफ्तार से गाड़ी चलाना न सिर्फ कानून का उल्लंघन है बल्कि यह लोगों की जान के लिए भी बेहद खतरनाक साबित हो सकता था. हादसे के बाद घटनास्थल पर मौजूद कुछ चश्मदीदों ने बताया कि उन्होंने युवक को रुकने के लिए कहा था, लेकिन वह अपनी कार लेकर तुरंत वहां से भाग निकला. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रजत के चेहरे कोई भी इस बात का मलाल नहीं होता है. उसने एक व्यक्ति को धक्का मारा.

ये भी पढ़ें- चलती ट्रेन में पुलिसकर्मी और युवती ने किया अजीबगरीब डांस, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

पुलिस ने नहीं की है अब तक कोई कार्रवाई

सोशल मीडिया के मुताबिक, घायल बाइक सवार की स्थिति फिलहाल स्थिर बताई जा रही है और उसका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. पुलिस को इस घटना की जानकारी देने के बावजूद रजत के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है. इससे यह सवाल उठता है कि क्या कानून के हाथ वास्तव में लंबे हैं या फिर ऐसे लोगों के लिए कानून महज एक मज़ाक बन कर रह गया है.

ऐसे लोगों पर नहीं होगी कार्रवाई?

यह घटना समाज के सामने कई सवाल खड़े करती है. क्या हम ऐसे समाज में रह रहे हैं जहां लोग दूसरों की जान की कोई कीमत नहीं समझते? क्या कानून का डर अब खत्म हो गया है? और सबसे महत्वपूर्ण सवाल, कब तक ऐसे लोग कानून के शिकंजे से बाहर रहेंगे? जब तक इस तरह की घटनाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं होती, तब तक हमारी सड़कों पर ऐसे गैर-जिम्मेदाराना और खतरनाक व्यवहार जारी रहेंगे. समाज और प्रशासन दोनों को मिलकर इस दिशा में काम करना होगा, ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाई जा सके.

Viral Viral News Viral Accident Video Today Viral Video Viral Accident Video
Advertisment
Advertisment