Advertisment

Viral Video : जब एक चूहे ने सांप को दौड़ा-दौड़ाकर मारा, देख लोग बोले - "जिंदगी हो तो ऐसी!"

एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक चूहा और सांप की लड़ाई होती है. दोनों के बीच लड़ाई ऐसी होती है कि हर कोई इसे देखकर हैरान रह जाता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

इंटरनेट पर अक्सर कुछ ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं, जिन्हें देखकर हमारी आंखों पर यकीन नहीं होता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें एक चूहा जिसे आमतौर पर सांपों का शिकार समझा जाता है, खुद एक सांप पर हमला करते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में चूहा सांप को सड़क पर दौड़ाकर मारता हुआ दिख रहा है, जबकि सांप अपनी जान बचाने के लिए भाग रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चूहा बेहद गुस्से में सांप के पीछे दौड़ रहा है.

Advertisment

चूहे की ताकत देख हैरान हो जाते हैं सभी

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चूहा सांप पर कई बार हमला करता है और सांप अपने बचाव में भागने की कोशिश करता है. यह दृश्य सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर रहा है. कई लोग इसे एक प्रेरणादायक कहानी के रूप में देख रहे हैं, जिसमें छोटे और कमजोर जीव भी साहस और दृढ़ता से बड़े खतरों का सामना कर सकते हैं.

Advertisment

जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर लोग इसे शेयर करने लगे है. लोग इस चूहे की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोगों ने लिखा, "जिंदगी हो तो ऐसी, जो सांप को भी डराने पर मजबूर कर दे." वहीं, कुछ अन्य यूजर्स ने इसे जीवन में संघर्ष की महत्वपूर्णता पर एक प्रतीकात्मक संदेश के रूप में देखा.

क्या यह एक अनोखा मामला है?

Advertisment

सांप और चूहों के बीच का रिश्ता शिकार और शिकारी का होता है, जहां सांप चूहों का शिकार करते हैं. लेकिन इस वीडियो ने इस सामान्य धारणा को बदल दिया है. ये घटना दिखाती है कि जब आत्मविश्वास और साहस के साथ मुकाबला किया जाए, तो छोटे और कमजोर भी बड़े खतरों से लड़ सकते हैं. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. कई लोग इस वीडियो को शेयर करते हुए चूहे की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं.

Viral Viral News viral rat video Viral Video Viral Today
Advertisment
Advertisment