Advertisment

Ratan Tata Dog Died : रतन टाटा के डॉग 'गोवा' की हो गई मौत, आखिर क्या है पूरा सच?

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि बिजनेसमैन रतन टाटा की मौत के तीन दिन बाद उनके कुत्ते की भी मौत हो गई. हर कोई इस बात से हैरान है कि गोवा की मौत कैसे हुई.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
RATAN TATA DOG DIED (1)

गोवा डेड न्यूज (nn)

Advertisment

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि बिजनेसमैन रतन टाटा की मौत के तीन दिन बाद उनके कुत्ते की भी मौत हो गई. हर कोई इस बात से हैरान है कि गोवा की मौत कैसे हुई. हालांकि, इन सभी अफवाहों पर पुलिस ने खारिज कर दी है. मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ निरीक्षक ने स्पष्ट किया है कि उद्योगपति रतन टाटा के पालतू डॉग ‘गोवा’ के निधन को लेकर फैल रही अफवाहें फेक हैं.

9 अक्टूबर को गुजर गए रतन टाटा

व्हाट्सएप पर व्यापक रूप से शेयर हो रहे एक मैसेज में यह दावा किया जा रहा था कि गोवा की मृत्यु रतन टाटा के निधन के तीन दिन बाद हो गई थी. हालांकि, यह दावा पूरी तरह से गलत और अफवाह मात्र है. रतन टाटा, जो टाटा संस के चेयरमैन एमेरिटस थे, उनका 9 अक्टूबर को निधन हो गया. वह 86 वर्ष के थे.

उनके निधन के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की भ्रामक जानकारियां फैलने लगीं, जिनमें से एक उनके पालतू कुत्ते गोवा की मृत्यु की खबर थी. लेकिन मुंबई पुलिस ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए बताया कि गोवा जीवित है और स्वस्थ है.

यहां पर रहता है गोवा

गोवा टाटा ग्रुप के मुख्यालय बॉम्बे हाउस में स्थायी रूप से निवास करता है. वह उन कई आवारा कुत्तों में से एक था जिन्होंने बॉम्बे हाउस को अपना घर बना लिया था, लेकिन रतन टाटा के लिए गोवा खास था. रतन टाटा अक्सर जानवरों के प्रति अपनी संवेदनशीलता और प्यार के लिए जाने जाते थे, और गोवा उनके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा था.

ये भी पढ़ें- कुत्ते के सामने शेर ने मांगी रहम की भीख, देख वीडियो किसी को नहीं हो रहा है यकीन!

अंतिम संस्कार में शामिल हुआ था गोवा

यह भी बताया गया है कि गोवा ने रतन टाटा के अंतिम संस्कार में शामिल होकर उन्हें अपनी अंतिम श्रद्धांजलि दी. गोवा के निधन की खबरों ने कई प्रशंसकों और टाटा समूह के कर्मचारियों को चिंतित कर दिया था, जो रतन टाटा के जानवरों के प्रति प्रेम और विशेष रूप से गोवा से उनके लगाव को जानते थे.

ये भी पढ़ें- सलमान खान ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग को दी खुली धमकी, वायरल हो रहा है ये वीडियो!

Viral News Viral Video Ratan tata Goa
Advertisment
Advertisment