Advertisment

Viral Video : स्कूटी सवार युवक की बत्तमीजी देख सेना का जवान भी हुआ हैरान, वायरल हो रहा है वीडियो!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक स्कूटी सवार को देखकर आप हैरान रह जाएंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसने भी इसे देखा उसने स्कूटर वाले की आलोचना की.

author-image
Ravi Prashant
New Update
road rage Viral Video

वायरल रोडरेज वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर आए दिन रोडरेज के वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो अपने आप में खतरनाक होते हैं. कुछ वीडियो इंसान को यह सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि वह क्या चाहता है दरअसल, हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सड़क पर एक अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा. इस वीडियो में एक शख्स स्कूटी लेकर रांग साइड पर आ जाता है, जिसके चलते सड़क पर एक तनावपूर्ण स्थिति उत्पन्न हो जाती है.

Advertisment

स्कूटी वाले को देख हो जाएंगे हैरान

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि स्कूटी सवार युवक अपनी स्कूटी को गलत दिशा में चला रहा है, जिससे सामने एक कार खड़ी हो जाती है. कार का चालक अपनी साइड में होता है और अपने दिशा से चल रहा होता है. कार और स्कूटी दोनों आमने-सामने आ जाते हैं और इस स्थिति में स्कूटी वाला कार चालक को इशारा करता है कि वह अपनी कार साइड करे.

कार चालक ने अपनी कार को साइड करने से मना कर देता है क्योंकि वह अपनी दिशा में सही तरीके से चल रहा होता है. जबकि स्कूटी सवार युवक ही गलत दिशा से आ रहा होता है. इस विवाद के बीच सड़क पर सेना की एक गाड़ी आती है, जिसमें से एक सैनिक बाहर निकलता है. सैनिक ने देखा कि सड़क पर तनाव की स्थिति उत्पन्न हो रही है, और उसने तुरंत हस्तक्षेप किया.

Advertisment

ये भी पढ़ें- ट्रेन से यात्रा करते समय रहें सावधान, हो सकता है ऐसे TC से सामना, देख लीजिए ये वीडियो!

हर किसी ने जवान की तारीफ

वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि सैनिक ने स्कूटी सवार युवक को समझाने की कोशिश की और उसे सही दिशा में चलने के महत्व के बारे में बताया. सैनिक ने युवक को सड़क के नियमों का पालन करने और यातायात की स्थिति को सामान्य करने की सलाह दी. हालांकि, वो सेना से भी बहस करता है. ये दृश्य दर्शाता है कि सैनिक ने काफी धैर्य और समझदारी से स्थिति को संभालने की कोशिश की.

Advertisment

इस घटना ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है और सोशल मीडिया पर विभिन्न प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं. कई लोगों ने सैनिक की समझदारी और उसके द्वारा की गई पहल की सराहना की है, जबकि कुछ ने स्कूटी सवार के गलत दिशा में चलने की आलोचना की है.

Viral Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment