Advertisment

Viral Video : खेतों से किसानों की हो जाएगी छुट्टी, रोबोट ने संभाले कमान, देख वीडियो नहीं होगा आपको भी यकीन!

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक रोबोट को खेती करते हुए देखा जा सकता है. रोबोट जिस तरह से खेती कर रहा है वह अपने आप में चौंकाने वाला है. रोबोट आम इंसानों की तरह ही खेती कर रहे हैं.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
ROBOT WORKING VIDEO

वायरल वीडियो (x)

Advertisment

सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं जो वाकई चौंकाने वाले होते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद अपनी ही आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक रोबोट का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह आम इंसानों की तरह खेती कर रहा है. इस रोबोट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

किसानों के साथ काम करेंगे रोबोट?

वीडियो में देखा जा सकता है कि रोबोट आम इंसानों की तरह धान की बुआई कर रहा है. जिस तरह से एक आम किसान अपने खेतों में धान की रोपाई करता है, रोबोट भी उसी तर्ज पर काम कर रहा है. इसके बाद धान पकने पर उसकी कटाई भी कर रहे हैं. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि वह खेतों में कुदाल लेकर काम कर रहा है. 

ये भी पढ़ें- ट्रेनों पर अब सांपों की साजिश, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो!

Advertisment

क्या ये है AI वीडियो?

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारी-बारी से हर फसल की खेती की जा रही है.  इस वीडियो को देखने के बाद हम कह सकते हैं कि वह दिन दूर नहीं जब खेतों में किसानों की जगह रोबोट होंगे. हालांकि, यह वीडियो AI द्वारा बनाया गया है. जिसमें दिखाया गया है कि आने वाले समय में कैसे किसानों की मदद रोबोट कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- आखिर मरने के बाद इंसान के शरीर से क्यों आती है बदबू, जानें इसके पीछे की सच्चाई

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो वाकई हैरान करने वाला है. एक यूजर ने लिखा कि अगर आज ऐसा हो जाए तो कोई हैरानी नहीं होगी.  एक यूजर ने लिखा कि जब रोबोट गाड़ी चला सकते हैं तो खेती क्यों नहीं कर सकते? एक यूजर ने लिखा कि बाबा, मुझे यकीन है कि बस कुछ ही सालों में किसानों के साथ रोबोट भी आ जाएंगे. एक यूजर ने लिखा कि अगर सच में ऐसा होता है तो किसानों को बड़ी राहत मिलेगी.

Viral News Viral Video Viral Viral Khabar Viral Khabar Today Robot Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment