Advertisment

Viral Video : ट्रैफिक के बीच बाइक पर कपल का खुलेआम रोमांस, देख शर्म से झुक जाएंगी नजरें

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि ये जोड़ा दिल्ली के विकासपुरी फ्लाईओवर पर बाइक पर खुलेआम रोमांस कर रहा था. वीडियो देखने के बाद हर किसी ने हैरानी जताई है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X|GagandeepNews)

राजधानी दिल्ली के विकासपुरी फ्लाईओवर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल को चलती बाइक पर खुलेआम रोमांस करते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है, जिसमें लड़की को लड़के को बाइक पर बैठते हुए किस करते हुए देखा जा सकता है. यह घटना लोगों में चर्चा का विषय बन गई है और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इसे लेकर खूब प्रतिक्रिया हो रही है.

Advertisment

खुलेआम रोमांस करते हुए वीडियो आया सामने

वीडियो में देखा गया कि कपल को न तो कानून का कोई डर है, न ही अपनी जिंदगी की कोई परवाह. चलते वाहनों और ट्रैफिक के बीच दोनों खुलेआम रोमांस करते नजर आ रहे हैं. दिल्ली जैसे व्यस्त शहर में, जहां सड़क दुर्घटनाओं की संभावना हमेशा बनी रहती है, ऐसे खतरनाक स्टंट को लेकर लोगों की चिंता स्वाभाविक है.

ये भी पढ़ें- रील के चक्कर में ऊंची पहाड़ी से गिरी युवती, वीडियो देख दहल जाएगा दिल

Advertisment

इस तरह की लापरवाही न केवल कपल की जिंदगी के लिए खतरनाक हो सकती है, बल्कि अन्य यात्रियों की सुरक्षा के लिए भी एक गंभीर खतरा उत्पन्न कर सकती है. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन अब तक इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं हो सकी है. न्यूज नेशन ने भी इस वीडियो की पुष्टि नहीं की है.

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने पुलिस और संबंधित अधिकारियों से इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की है. कई यूजर्स ने इस तरह की घटनाओं को गैर-जिम्मेदाराना और खतरनाक बताया है. कुछ लोगों का कहना है कि ऐसे कपल्स के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए, जो न केवल खुद की जान को खतरे में डालते हैं, बल्कि अन्य लोगों की सुरक्षा के साथ भी खिलवाड़ करते हैं.

वहीं, दूसरी ओर कुछ लोगों का मानना है कि यह सिर्फ एक पल का रोमांस हो सकता है और इसे बड़ा मुद्दा बनाने की जरूरत नहीं है. फिर भी, इस तरह की घटनाएं कानून और सुरक्षा के प्रति लोगों की लापरवाही को दर्शाती हैं, जो समाज के लिए चिंता का विषय है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- चप्पल नहीं उतारने पर अस्पताल के अंदर जमकर हुई मारपीट, दिल दहला देगा ये वीडियो!

Reel Vikaspuri Couple delhi Viral Video Couple romance video couple romance Viral News
Advertisment
Advertisment