Advertisment

Lawrence Bishnoi Gang : सलमान खान ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग को दी खुली धमकी, वायरल हो रहा है ये वीडियो!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को धमकी भरे अंदाज में कुछ बातें कहते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में सलमान खान कहते हैं,

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
salman khan viral video fact check

सलमान खान वायरल वीडियो फैक्ट चेक (X)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को धमकी भरे अंदाज में कुछ बातें कहते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में सलमान खान कहते हैं, “मान लिया बड़े ताकतवर हो आप, बड़े बहादुर हो आप, इतने ताकतवर हो आप, अपने परिवार वालों को कंधा दोगे? उनकी अर्थी उठाओगे? इतना जिगर है आप में?” इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह बयान उन्होंने हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से दी जा रही धमकियों के बाद दिया है.

क्या सच में सलमान खान ने दी धमकी?

गौरतलब है कि सलमान खान को पिछले 6 सालों से लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से लगातार धमकियां मिल रही हैं. हाल ही में सलमान के करीबी दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है, जिसके बाद सलमान खान की सुरक्षा को और बढ़ा दिया गया है. इन घटनाओं के बीच इस वायरल वीडियो ने लोगों के बीच चर्चा का विषय बना दिया.

क्या फर्जी है ये वीडियो?

हालांकि, जब इस वीडियो की सच्चाई की जांच की गई, तो यह दावा पूरी तरह से फर्जी निकला. यह वीडियो वर्तमान में हो रही घटनाओं से संबंधित नहीं है, बल्कि कोरोना महामारी के दौरान का है. दरअसल, यह वीडियो तब का है जब सलमान खान ने कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करने वालों को लेकर चेतावनी दी थी. उस समय सलमान ने लोगों से अपील की थी कि वे लॉकडाउन और अन्य सुरक्षा उपायों का पालन करें ताकि महामारी को फैलने से रोका जा सके.

ये भी पढ़ें- चाकू की नोक पर युवक ने किया ऐसा काम, देख वीडियो दहल जाएगा दिल!

यहां है रियल वीडियो

वायरल वीडियो में सलमान खान द्वारा दी गई हिदायत को गलत तरीके से पेश किया गया है और उसे हाल के घटनाक्रम से जोड़ने की कोशिश की गई है. असल में, यह वीडियो कोविड के समय का है, जब सलमान ने सामाजिक जिम्मेदारी को लेकर कड़ी बातें कही थीं. हमने वह वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें सलमान खान स्पष्ट रूप से लोगों को कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की चेतावनी दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- स्विमिंग पूल में तैरते समय शख्स को आया हार्ट अटैक, सीन देख दहल जाएगा दिल

Viral News Viral Video Salman Khan bollywood Laurence Bishnoi Laurence Bishnoi Gang
Advertisment
Advertisment