Advertisment

Viral Video : माता रानी के दरबार में महिला की ऐसी हरकत...युवक ने किया कैमरे पर Exposed!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक ने माता वैष्णो देवी के पवित्र दरबार में एक महिला को एक्सपोज कर दिया है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी हैरानी होगी.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक ने माता वैष्णो देवी के पवित्र दरबार में एक महिला को एक्सपोज कर दिया है. यह वीडियो देखते ही देखते लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है.वीडियो में युवक दावा कर रहा है कि एक महिला, जो खुद को जरूरतमंद बताकर लोगों से मदद मांग रही थी, असल में एक धोखेबाज है. युवक का कहना है कि वह इस महिला को पिछले 4-5 दिनों से लगातार देख रहा था और उसने पाया कि महिला हर दिन एक ही बहाने का सहारा लेकर श्रद्धालुओं से पैसे ऐंठने का काम कर रही थी.

Advertisment

महिला पर युवक हुआ शक

युवक ने वीडियो में बताया कि महिला वैष्णो देवी मंदिर के परिसर में आने वाले श्रद्धालुओं को यह बताती थी कि उसका पर्स चोरी हो गया है और उसके पास घर जाने के लिए पैसे नहीं हैं.इस तरह से महिला लोगों की सहानुभूति का फायदा उठाते हुए उनसे पैसे मांगती थी.युवक ने यह भी कहा कि जब उसने इस महिला को कई दिनों तक एक ही बहाना बनाकर पैसे मांगते देखा, तो उसे शक हुआ कि यह महिला किसी बड़ी ठगी का हिस्सा है.

ये भी पढें- ब्यूटी पार्लर के खिलाफ शुरू हुआ प्रोटेस्ट, हाथ में झंडा लेकर उतरे लड़के!

युवक ने महिला की हरकतों को कैमरे में कर लिया कैद

वीडियो में युवक ने स्पष्ट किया कि महिला की यह हरकत पूरी तरह से एक स्कैम है और वह बस लोगों की भावनाओं का फायदा उठाकर पैसे बटोर रही है.युवक ने कहा कि उसे यह देखकर बहुत दुःख हुआ कि कैसे एक पवित्र स्थान का इस तरह से दुरुपयोग किया जा रहा है. युवक का कहना है कि वह और उसके कुछ साथी कई दिनों तक इस महिला पर नजर बनाए हुए थे और जब उन्हें यकीन हो गया कि यह महिला वाकई में लोगों को धोखा दे रही है, तो उन्होंने इसे कैमरे में कैद करने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें- घर में हुआ ऐसा हादसा...देख कांप जाएगी रूह, सामने आया वीडियो

लोग पवित्र स्थानों को नहीं रहे छोड़

Advertisment

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं.कुछ लोग जहां युवक के इस कदम की सराहना कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इस बात पर नाराजगी जता रहे हैं कि पवित्र स्थानों पर भी लोग अपनी धोखाधड़ी की हरकतों से बाज नहीं आते.कई लोगों ने महिला की इस हरकत को शर्मनाक बताते हुए कहा कि यह धार्मिक स्थानों की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाला कार्य है.

Viral Viral News vaishno devi Viral Video
Advertisment
Advertisment