Advertisment

Viral Video : महिला को अकेला देख चोरों ने घर पर बोल दिया धावा, फिर जो हुआ, देख आपको नहीं होगा विश्वास!

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अपने घर में बच्चों के साथ अकेली होती है और अचानक कुछ चोर उसके घर पर दस्तक देते हैं. महिला को स्थिति की गंभीरता का एहसास होते ही, वह तुरंत अपने घर का गेट बंद करने के लिए दौड़ती है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
_viral video news

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अपने घर में बच्चों के साथ अकेली होती है और अचानक कुछ चोर उसके घर पर दस्तक देते हैं. महिला को स्थिति की गंभीरता का एहसास होते ही, वह तुरंत अपने घर का गेट बंद करने के लिए दौड़ती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अपनी पूरी ताकत लगाकर गेट बंद करती है और उसे दबाए रखती है, ताकि चोर गेट को तोड़ न सकें. इसके बाद वह पास में रखे सोफे को खींचकर दरवाजे के सामने सटा देती है और जोर-जोर से चिल्लाने लगती है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से शेयर किया जा रहा है और लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी जा रही है.

महिला जोर-जोर से चिल्लाती है

वीडियो में दिखाया गया है कि एक महिला अपने घर में बच्चों के साथ अकेली है, जब अचानक कुछ चोर उसके घर पर दस्तक देते हैं. महिला को तुरंत खतरे का एहसास होता है और वह गेट बंद करने के लिए दौड़ती है. वह अपनी पूरी ताकत से गेट को बंद करती है और उसे दबाए रखती है, ताकि चोर गेट को तोड़ न सकें. इसके बाद, वह पास में रखे सोफे को खींचकर दरवाजे के सामने सटा देती है और जोर-जोर से चिल्लाने लगती है, ताकि पड़ोसियों का ध्यान आकर्षित कर सके.

ये भी पढ़ें- अकेली कार में युवती को देख युवक ने कर दिया ऐसा काम, देख लोगों को नहीं हो रहा है यकीन!

लोगों की क्या हैं प्रतिक्रियाएं?

इस वीडियो के वायरल होने के बाद, लोगों ने महिला की बहादुरी की प्रशंसा की है और साथ ही सभी को सतर्क रहने की सलाह दी है. कई लोगों ने टिप्पणी की है कि इस तरह की घटनाएं कहीं भी हो सकती हैं, इसलिए हमें हमेशा तैयार रहना चाहिए और अपने घर की सुरक्षा का ध्यान रखना चाहिए.

ये भी पढ़ें- भाई साहेब! रील बनाने के लिए युवक ने रोकी ट्रेन, वीडियो उड़ा देगा आपके होश!

आखिर कहां का है ये वीडियो?

वीडियो के साथ दावा किया जा रहा है कि यह घटना पंजाब के अमृतसर की है. हालांकि, इस दावे की पुष्टि नहीं हो पाई है और न ही वीडियो में दिखाए गए स्थान की पहचान हो पाई है. इस घटना से सीख लेते हुए, सभी को अपने घर की सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए. हमेशा दरवाजे और गेट को लॉक रखें, विशेषकर जब घर में अकेले हों. साथ ही, किसी भी संदिग्ध गतिविधि के बारे में तुरंत पुलिस को सूचित करें और अपने पड़ोसियों के साथ संपर्क बनाए रखें.

Viral News Viral Video Viral Viral Khabar Viral Khabar Today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment