Advertisment

Viral Video : अकेली कार में युवती को देख युवक ने कर दिया ऐसा काम, देख लोगों को नहीं हो रहा है यकीन!

बेंगलुरु के मराठाहल्ली ब्रिज सर्विस रोड पर हाल ही में एक घटना सामने आई है, जिसने महिलाओं की सुरक्षा पर एक बार फिर से सवाल खड़े कर दिए हैं. इस घटना में एक युवती ने अपनी सूझबूझ और सतर्कता से खुद को एक खतरनाक स्थिति से सुरक्षित निकाला.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Bengaluru viral video

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

बेंगलुरु के मराठाहल्ली ब्रिज सर्विस रोड पर हाल ही में एक घटना सामने आई है, जिसने महिलाओं की सुरक्षा पर एक बार फिर से सवाल खड़े कर दिए हैं. इस घटना में एक युवती ने अपनी सूझबूझ और सतर्कता से खुद को एक खतरनाक स्थिति से सुरक्षित निकाला. अब वह अन्य महिलाओं को सतर्क करने के लिए अपनी इस आपबीती को शेयर कर रही हैं.

वहां से भागती है युवती

रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना तब हुई जब एक युवती अपनी कार में मराठाहल्ली ब्रिज के पास सर्विस रोड पर इंतजार कर रही थी. वह अपनी कार में अकेली थी और जैसे ही एक व्यक्ति ने उसकी कार को देखा, वह उसके पास आ गया. पहले व्यक्ति ने कार के चारों दरवाजे खोलने की कोशिश की, लेकिन दरवाजे लॉक होने की वजह से वह सफल नहीं हो सका.

युवती ने स्थिति को भांपते हुए तुरंत सतर्कता दिखाई और इस पूरी घटना को अपने फोन में रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया. वीडियो बनते देख वह आदमी उसकी कार की दाहिनी ओर गया और खिड़की को तोड़ने की कोशिश करने लगा. यह देखकर युवती को तुरंत खतरे का एहसास हुआ और उसने तेजी से कार स्टार्ट की और वहां से निकल गई.

ये भी पढ़ें- दुल्हन का उदास चेहरा देख परेशान हो गया दूल्हा...शादी के बीच किया कुछ ऐसा, लोगों को नहीं हो रहा यकीन!

समय रहते सूझबूझ ने बचाई जान

युवती की इस तेजी और सूझबूझ ने उसे एक संभावित हमले से बचा लिया. अगर उसने समय पर सही निर्णय न लिया होता, तो घटना और भी गंभीर हो सकती थी. युवती ने इस पूरे अनुभव के बाद अन्य महिलाओं को सतर्क करने के लिए अपनी कहानी को शेयर किया है, ताकि कोई भी ऐसी खतरनाक परिस्थिति में फंसने से बच सके.

ये भी पढ़ें- भाई साहेब! रील बनाने के लिए युवक ने रोकी ट्रेन, वीडियो उड़ा देगा आपके होश!

जागरुक कर रहा है ये वीडियो

युवती अब इस घटना को सोशल मीडिया पर शेयर करके अन्य महिलाओं को जागरूक कर रही हैं. उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाएं कहीं भी हो सकती हैं, इसलिए हमें हमेशा सतर्क रहना चाहिए और अपने आसपास के माहौल को समझते हुए अपने निर्णय लेने चाहिए.

यह घटना एक बार फिर से साबित करती है कि सावधानी और सतर्कता ही सबसे बड़ा सुरक्षा कवच है. खासकर महिलाओं को सार्वजनिक स्थानों पर या कार में अकेले होते समय अपनी सुरक्षा का ध्यान रखना चाहिए. युवती की यह सतर्कता अन्य महिलाओं के लिए एक महत्वपूर्ण संदेश है कि अपनी सुरक्षा के लिए खुद ही सबसे पहले कदम उठाने होंगे.

Viral News Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today Bangalore Viral Video bangalore Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment