Advertisment

UP Police: यूपी पुलिस के सिपाहियों की करतूत, कार रोककर की ऐसी हरकत

UP Police: यूपी पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें पहले यूपी पुलिस बीच बाजार में युवक की गाड़ी रुकवाते हैं और फिर जबरन उसकी कार में पिस्तौल डालकर उसे गिरफ्तार कर लेते हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
यूपी पुलिस

UP Police: यूपी पुलिस अकसर किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती है. एक बार फिर से यूपी पुलिस खबरों में बनी हुई है. इस बार यूपी पुलिस किसी बहादुरी के काम या किसी कार्रवाई को लेकर नहीं बल्कि एक मासूम को फंसाने को लेकर चर्चा में है. दरअसल, सोमवार को बुलंदशहर से यूपी पुलिस का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

Advertisment

युवक को फंसाने के लिए कार में रखी पिस्तौल

जो पुलिस आम नागरिक की सुरक्षा के लिए होती है, अगर वहीं आपको झूठे आरोपों में फंसाकर जेल भेज दें तो आप कहां जाएंगे. यह वीडियो देखकर हर कोई सोच में पड़ चुका है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक युवक अपनी कार से कहीं जा रहा है और उसे बीच में पुलिस रोक लेती है और उसकी गाड़ी में हथियार रख देते हैं. 

यूपी पुलिस ने किया कारनामा

फिर क्या युवक की गाड़ी में जबरन पिस्तौल रखने के बाद युवक को झूठे आरोप में गिरफ्तार कर लिया जाता है, लेकिन कहते हैं ना जैसी करनी वैसी भरनी. कुछ ऐसा ही यूपी पुलिस के साथ हुआ है. कल तक जो पुलिस युवक को झूठे आरोप में फंसा रहे थे, आज वह खुद फंस चुके हैं. घटना में शामिल चारों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. गिरफ्तार युवक की पहचान 21 वर्षीय अमित के रूप में की गई है.

यह भी पढ़ें- UP News: पहले प्रेमी संग पकड़ी गई महिला इंस्पेक्टर, अब बोल्ड वीडियो हुआ Viral

सीसीटीवी ने खुली पुलिस की पोल

Advertisment

वहीं, घटना पर उसके पिता दिनेश ने चारों पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाते हुए बताया कि 21 जुलाई को उनका बेटा एक समारोह से लौट रहा था. इस दौरान बाइक पर सवार कुछ पुलिसकर्मी आए और उन्होंने उसकी कार रोकी. फिर जबरन कार में पिस्तौल रख दिया और अमित पर केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया. 

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उठाए पुलिस पर सवाल

यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो चुकी है. अब यह सीसीटीवी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो देख लोग पुलिस पर सवाल खड़े कर रहे हैं. यह घटना राजनीति रूप लेती हुई भी नजर आ रही है. विपक्ष ने यूपी पुलिस की इस करतूत पर योगी सरकार पर निशाना साधा है और प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

crime up news Top uttar pradesh news UP today uttar pradesh news UP News Uttar Pradesh arrested by UP Police Uttar Pradesh news hindi UP Police shameful act
Advertisment
Advertisment