Advertisment

Viral Video : महाराष्ट्र में रोड रेज की चौंकाने वाली घटना, शख्स की बुरी तरह पिटाई

महाराष्ट्र से एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति को कार में बैठे शख्स को बुरी तरह पीटते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

महाराष्ट्र से एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति को कार में बैठे शख्स को बुरी तरह पीटते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि हमलावर युवक अचानक आकर कार में बैठे व्यक्ति पर हमला करता है और उसे मारने लगता है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे हैं.

Advertisment

लगातार सामने आ रही हैं ऐसी घटनाएं

इस वीडियो ने महाराष्ट्र में बढ़ती रोड रेज की घटनाओं को फिर से चर्चा में ला दिया है. वीडियो के वायरल होते ही लोग सवाल उठाने लगे हैं कि आखिर राज्य में इस तरह की घटनाएं क्यों बढ़ रही हैं और कानून-व्यवस्था का क्या हाल है. इस घटना के बाद, पुलिस प्रशासन और सरकार की कार्रवाई पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं, क्योंकि ऐसे मामले अब आम होते जा रहे हैं.

रोड रेज की घटनाओं में वृद्धि

Advertisment

महाराष्ट्र ही नहीं, बल्कि पूरे देश में आए दिन रोड रेज की घटनाएं देखने को मिलती हैं. सड़क पर चलते-चलते मामूली बातों पर लोग आपा खो बैठते हैं और लड़ाई-झगड़े पर उतर आते हैं. यह घटना भी इसी प्रकार की प्रतीत होती है, जहां थोड़ी सी बात पर युवक ने कानून को अपने हाथ में लेकर हिंसा का सहारा लिया.

Advertisment

ये भी पढ़ें- जिंदा बकरे को मसालों में लपेट धीमी आंच दिया भून, देख डिश हो जाएंगे दंग!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस तरह की घटनाओं में अक्सर देखा गया है कि लोग आपसी समझ और धैर्य खो देते हैं, और बात हाथापाई तक पहुंच जाती है. आजकल के तनावपूर्ण जीवन और व्यस्त दिनचर्या में लोगों का पेंशस लेवल कम हो गया है, जिससे वे छोटी-छोटी बातों पर भी आपा खो बैठते हैं.

Advertisment

विशेषज्ञों का कहना है कि लोगों को तनाव प्रबंधन और शांत रहने की तकनीकों को सीखने की जरूरत है, ताकि इस तरह की घटनाओं से बचा जा सके. इस घटना के वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है. लोगों का कहना है कि राज्य में कानून व्यवस्था कमजोर हो गई है और पुलिस प्रशासन को सख्त कदम उठाने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें- मरीजों के बीच महिला करने लगी हैरतअंगेज डांस, देख अस्पताल में मच गई खलबली!

Road Rage Case Viral News Road rage accident Viral Road Rage Viral Video news
Advertisment
Advertisment