Advertisment

Viral Train Video : यार बेबी ट्रेन में ऐसा मत करो ना...कोच के बाथरूम से सामने आया हैरान करने वाला वीडियो!

ट्रेन के बाथरूम के अंदर जो कुछ हो रहा है, उसका एक वीडियो सामने आया है, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान है कि आखिर अंदर क्या हो रहा है?

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल ट्रेन वीडियो (IG)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा. दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक ट्रेन के बाथरूम से युवती की आवाज सुनाई दे रही है. वीडियो में बाथरूम के बाहर खड़े लोग चिंतित और हैरान दिख रहे हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि बाथरूम के अंदर कोई युवक युवती को छेड़ रहा है.

Advertisment

आखिर ट्रेन के अंदर क्या हो रहा है? 

वीडियो के अनुसार, बाथरूम से आ रही आवाज ने बाहर खड़े लोगों को भ्रमित कर दिया. उन्होंने सोचा कि बाथरूम के अंदर कोई युवक युवती को छेड़ रहा है. बाथरूम के बाहर यात्रियों की भीड़ लग जाती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग गेट खोलने के लिए कोशिश भी करते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ समय बाद जब युवक बाथरूम से बाहर आता है और लोग अंदर जाकर देखने की कोशिश करते हैं, तो वहां कोई युवती नहीं मिलती. बता दें कि युवक ही अंदर होता है, जो युवती और युवक का आवाज निकल रहा होता है. 

ये भी पढ़ें- हाय तौबा! लड़की के हॉट डांस ने सोशल मीडिया पर मचा दिया तहलका, हर कोई देखने के लिए हो रहा है मजबूर!

वीडियो देख हर कोई है हैरान

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई एक पल के लिए तो मुझे भी लगा कि ट्रेन के अंदर क्या हो रहा है? एक यूजर ने लिखा कि अरे मैंने ये लाइव देखा तो मुझे भी यही लगा. एक यूजर ने लिखा कि भाई लड़का तो हंगामा मचा देगा. सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं.

Viral News Train Video Viral Train Video local train video
Advertisment
Advertisment