Advertisment

इतिहास में पहली बार हुआ सांप और चूहे की दोस्ती, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
snake Viral video

viral Snake and Rat Video

सोशल मीडिया की दुनिया कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि सच में क्या ऐसा हो सकता है? दरअसल, इस वीडियो में एक चूहा सांप के सिर पर सवार है. सोशल मीडिया पर चूहा और सांप का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देखने के बाद लोगों को यकीन नहीं हो रहा है. 

Advertisment

पहली बार हुई सांप और चूहे की दोस्ती

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक किंग कोबरा और चूहा दिखाई दे रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि चूहा सांप को मारने की बजाय उसके साथ कुछ नहीं कर रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सांप चूहे को कुछ नहीं कर रहा है, जो अपने आप चौंकाने वाला है. आमतौर पर सांप के लिए चूहे भोजन होते हैं लेकिन यहां तो कुछ अलग ही माजरा है. सांप जिस तरह से एक्ट किया है, ये देख किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है. इसमें सबसे हैरानी की बात है कि चूहा भी भाग नहीं रहा है. 

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है.खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में ये देख तो विश्वास ही नहीं हो रहा है. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि बाबा ये तो कमाल का है वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि सांप को नशा हुआ है इसलिए वो कुछ नहीं कर पा रहा है. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो मजा नहीं आया है ये सांप के नाम पर कंलक है. 

Viral snake video trending Viral snake video Viral Video snake videos snake snake video viral
Advertisment
Advertisment