Advertisment

Viral Snake Cat Fight Video : बिल्ली से सांप ने मांगी रहम की भीख...आखिरी दम तक पीटती रही, देख किसी को नहीं हुआ यकीन!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें बिल्ली का खतरनाक रूप देखा जा सकता है. बिल्ली सांप को मार देती है. बिल्ली इस तरह से सांप को मार डालती है, जो वाकई हैरान करने वाली बात है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
CAT AND SNAKE FIGHT

वायरल वीडियो (ig)

सोशल मीडिया की दुनिया में वाइल्डलाइफ से जुड़े वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बिल्ली सांप को खुब पीट रही होती है. जिस तरह से बिल्ली सांप को मारती है, वो अपने आप में चौंकाने वाला होता है. इस वीडियो में बिल्ली को सांप पर आक्रामक हमला करते हुए देखा गया. सोशल मीडिया की दुनिया में बिल्ली का ये रूप देख हर कोई हैरान है. 

Advertisment

बिल्ली सांप की कर देती है हत्या

इस वायरल वीडियो ने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर लाखों व्यूज हासिल किए हैं. वीडियो में बिल्ली को सांप के साथ संघर्ष करते हुए दिखाया गया है, जिसमें बिल्ली अपने शानदार फुर्ती और साहस का प्रदर्शन करती है. कई वारों के बाद, बिल्ली आखिर में सांप को काबू में कर लेती है और फिर सांप की हत्या कर देती है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सांप मरा हुआ नजर आ रहा है औऱ बिल्ली तभी उसे नहीं छोड़ रही है. वीडियो को देख कह सकते हैं कि बिल्ली सच में खतरनाक जानवर होती है. 

ये भी पढ़ें- तौबा-तौबा! ये तो दिल्ली है मेरी जान...कुछ अलग और कुछ हटके, देखें वीडियो

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर मिक्स प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कई लोग बिल्ली की बहादुरी और उसके जीवित रहने की प्रवृत्ति से प्रभावित हैं, वहीं कुछ लोग दोनों जानवरों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं. कमेंट्स और शेयर इस वीडियो के प्रति लोगों की विभिन्न भावनाओं और विचारों को दर्शाते हैं. बता दें कि मुठभेड़ भले ही दुर्लभ हो लेकिन असामान्य नहीं हैं, बिल्लियां स्वाभाविक शिकारी होती हैं और छोटे जानवरों, जिसमें सांप भी शामिल हैं. वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपने रिएक्शन भी शानदार दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि बिल्ली को देख यही लगा कि वाकई में बिल्ली सच में खतरनाक होती हैं. 

Advertisment

Viral Viral News Viral Video Rat snake
Advertisment
Advertisment