Advertisment

Viral Video : सुंदर लड़की को देख सांप हुआ दीवाना, ऐसे ले लिया KISS, देख वीडियो नहीं हो रहा है यकीन!

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती और सांप के बीच का अजीबोगरीब संबंध देखा जा सकता है. इस वीडियो ने लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बना लिया है. वीडियो में एक युवती को सांप के साथ बेहद असामान्य तरीके से बातचीत करते हुए देखा जा सकता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral snake video

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती और सांप के बीच का अजीबोगरीब संबंध देखा जा सकता है. इस वीडियो ने लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बना लिया है. वीडियो में एक युवती को सांप के साथ बेहद असामान्य तरीके से बातचीत करते हुए देखा जा सकता है, जैसे कि वह सांप के साथ रोमांस कर रही हो. इस वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है और लोग इसके बारे में तरह-तरह के तर्क और प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

वीडियो में क्या है खास?

वीडियो में युवती सांप को अपने हाथों में पकड़े हुए दिखाई दे रही है और उसके साथ अपने प्यार का इज़हार कर रही है. वह सांप को प्यार से सहला रही है, जैसे वह उसका कोई पालतू जानवर हो. इससे भी चौंकाने वाली बात यह है कि सांप भी युवती के इस प्रेम का जवाब दे रहा है. वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि सांप धीरे-धीरे युवती के गालों की ओर बढ़ता है और उसे हल्के से छूने की कोशिश करता है, मानो वह उसे किस कर रहा हो.

लोगों की प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ लोग इस वीडियो को देखने के बाद चकित हो गए हैं और इसे प्राकृतिक सौंदर्य और जीवों के प्रति प्रेम का उदाहरण मान रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग इसे काफी खतरनाक और अनुचित मानते हैं. कई लोग इसे पागलपन की हद बता रहे हैं और इस तरह के कार्यों से बचने की सलाह दे रहे हैं. कुछ लोगों ने सांप के साथ इस तरह का व्यवहार करने को लेकर चिंता जताई है और युवती की सुरक्षा पर सवाल उठाए हैं.

ये भी पढ़ें- बाप रे बाप! दुनिया का सबसे दर्दनाक बाइक एक्सीडेंट, देख कांप जाएगी आपकी रूह!

विशेषज्ञों की राय

वन्यजीव विशेषज्ञों के अनुसार, इस तरह के सांपों के साथ निकटता और रोमांस का प्रदर्शन खतरनाक हो सकता है. सांप, खासकर जंगली सांप, अप्रत्याशित हो सकते हैं और कभी भी हमला कर सकते हैं. वे बताते हैं कि सांपों के साथ इस प्रकार का व्यवहार न केवल इंसानों के लिए बल्कि सांपों के लिए भी नुकसानदेह हो सकता है.

क्या है यह वीडियो वायरल होने का कारण?

इस वीडियो के वायरल होने का मुख्य कारण यह है कि यह दृश्य सामान्य से हटकर है और लोगों की जिज्ञासा को भड़काता है. सांप जैसे जीव के साथ इस प्रकार का संबंध एक दुर्लभ दृश्य है, जिसे देखकर लोग आश्चर्यचकित हो रहे हैं. हालांकि, यह वीडियो चेतावनी देता है कि वन्यजीवों के साथ अत्यधिक निकटता खतरनाक साबित हो सकती है.

 

 

Viral News Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment