Advertisment

Ghost Viral Video: आधी रात डोसा खाने पहुंची चुड़ैल! सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो

Real Ghost Video: सोशल मीडिया पर डोसा खाने पहुंची एक चुड़ैल की वीडियो वायरल हो रही है. वीडियो में अजीब से मुंह की चुड़ैल डोसे की दुकान पर नजर आ रही है.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
viral video ghost

Viral Ghost Video: सोशल मीडिया पर हर रोज ढेरों वीडियो वायरल होती है. कई बहुत मजेदार, तो कई बहुत अजीबो गरीब.. हाल फिलहाल में एक ऐसी ही वीडियो सामने आई है, जिसे देख आप बुरी तरह डर जाएंगे. असल में इस वीडियो में आधी रात, एक डोसा स्टॉल पर एक डरावने चेहरे वाली महिला खड़ी है. चश्मदीदों का मानना है कि, ये एक चुड़ैल है!

Advertisment

दरअसल वीडियो की शुरुआत, आधी रात सुनसान सड़क पर खड़े एक डोसा स्टॉल से होती है. जो रात-बिरात किसी ग्राहक के आने का इंतजार कर रहा था. हालांकि उसका ये इंतजार तब, खत्म हो गया.. जब डोसा खाने कोई इंसान तो नहीं आया, मगर एक चुड़ैल जरूर पहुंच गई.

डोसा खाने आई चुड़ैल!

वीडियो देख कर पता चल रहा है कि, डोसा बेचने वाला अकेला नहीं है, बल्कि उसके साथ एक और शख्स भी मौजूद है, जो इस चुड़ैल का वीडियो बना रहा है. जिसमें आप उस चुड़ैल के चेहरे को साफ देख सकते हैं. 

चुड़ैल ने लाल रंग का सलवार पहना है, उसके गले में एक दुपट्टा है, बाल खुले हुए हैं और खास उधड़ी हुई नजर आ रही है. आंखों में एक अजीब से चमक है, जबकि मुंह एक तरफ से फटा हुआ है. वो डोसा स्टॉल के पास खड़ी रहकर मोबाइल कैमरे की तरफ एकटक देख रही है. देखिए वीडियो: 

..कंपा देने वाला ये वीडियो कहां का है? फिलहाल इसका कोई खुलासा नहीं हो सका है, मगर कहा जा रहा है कि, ये चुड़ैल अक्सर इसी तरह रात में लोगों के पीछे लग जाती है. इसकी असल कहानी क्या है, अबतक हर कोई इससे अनजान है.

Viral Viral News Viral Video viral social media video Social Media Video
Advertisment
Advertisment