Advertisment

Sona Dey's Obscene Video : पॉपुलर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर का MMS VIDEO हुआ लीक, तेजी से हो रहा है वायरल!

मशहूर यूट्यूबर सोना डे का एमएमएस लीक हो गया है. उनका एमएमएस तेजी से वायरल हो रहा है, जो भी इसे देख रहा है वह हैरानी जता रहा है. सोशल मीडिया पर यह चर्चा का विषय बन गया है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Sona Dey's Obscene Video

यूट्यूबर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर सोना डे (IG)

सोशल मीडिया पर एक एमएमएस क्लिप लीक होने के बाद जानी-मानी यूट्यूबर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर सोना डे सुर्खियों में आ गई हैं. यह वीडियो कथित रूप से आपत्तिजनक है और इसके वायरल होने के बाद से इंटरनेट पर हंगामा मचा हुआ है. हर कोई सोना डे के एमएमएस के बारे में बात कर रहा है. 

Advertisment

कौन हैं सोना डे?

सोना डे सोशल मीडिया पर एक पॉपुलर नाम हैं.उनके यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं. उनके द्वारा बनाए गए वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं, और वे अपने डांसिंग स्किल्स और एंटरटेनिंग कंटेंट के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर उनके फैंस की संख्या काफी बड़ी है, जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

क्या है मामला?

हाल ही में लीक हुए एमएमएस क्लिप ने सोना डे के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के बीच सनसनी फैला दी है. ये क्लिप कथित रूप से उनके निजी जीवन का हिस्सा है. वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया. इस पूरे मामले पर सोना डे की प्रतिक्रिया सामने आई गई है. उन्होंने कहा कि ये वीडियो किसी ने मुझे बदनाम करने के लिए बनाया है. उन्होंने आगे कहा कि ये वीडियो मेरा नहीं है. ये सिर्फ और सिर्फ बदनाम करने की साजिश है. उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर उनका समर्थन किया है. उनके फैंस और समर्थकों का कहना है कि यह एक गंदा षड्यंत्र है, जिसे सोना डे को बदनाम करने के लिए रचा गया है.

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

सोना डे और उनके करीबी लोग इस मामले को लेकर लीगल एक्शन लेने की योजना बना सकते हैं. साइबर क्राइम से जुड़ी एजेंसियों से भी इस मामले की जांच की जा सकती है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि वीडियो को किसने और कैसे ये फेक वीडियो बनाया है. 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के लीक होने के बाद से तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.कुछ लोग इस घटना की निंदा कर रहे हैं और इसे एक बेहद निजी मामला बता रहे हैं, जबकि कुछ लोग इस पर मीम्स और ट्रोलिंग कर रहे हैं.सोना डे के साथ हुई इस घटना ने एक बार फिर सोशल मीडिया की दुनिया में प्राइवेसी और व्यक्तिगत जानकारी की सुरक्षा के मुद्दे को उजागर किया है.

Leak MMS Viral Video
Advertisment
Advertisment