Advertisment

Viral Video : बिस्तर पर पति-पत्नी की अजीबोगरीब हरकतें, देखकर भी नहीं होगा यकीन!

सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पति-पत्नी के बीच की हल्की-फुल्की नोकझोंक को दिखाया गया है. इस वीडियो ने इंटरनेट पर खूब ध्यान खींचा है और इसे कई बार देखा और शेयर किया जा रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
couple video

वायरल कपल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पति-पत्नी के बीच की हल्की-फुल्की नोकझोंक को दिखाया गया है. इस वीडियो ने इंटरनेट पर खूब ध्यान खींचा है और इसे कई बार देखा और शेयर किया जा रहा है. खास बात यह है कि यह वीडियो शादीशुदा जीवन के उन पलों को दिखाता है, जहां पति-पत्नी के बीच की तकरार के बाद प्यार भरे पल सामने आते हैं. वीडियो का कैप्शन इस दिलचस्प सीन को एक मजाकिया अंदाज में पेश करता है, जिसमें लिखा गया है, "यह लव मैरिज के साइड इफेक्ट्स हैं."

ये है लव मैरिज के साइड इफेक्ट्स

वीडियो में दिखाया गया है कि बेड पर लेटे पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर नाराजगी चल रही है. पत्नी अपने पति से नाराज दिख रही है और उसे परेशान करने की कोशिश कर रही है. लेकिन जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, पति पहले तो चुप रहता है, फिर धीरे-धीरे मान जाता है और पत्नी से बातचीत शुरू करता है. दोनों के बीच की इस बातचीत और छोटी-मोटी तकरार को सोशल मीडिया यूजर्स बड़े ही चाव से देख रहे हैं, क्योंकि यह दृश्य हर किसी के शादीशुदा जीवन से जुड़ा हुआ नजर आता है.

ये भी पढ़ें- वीडियो देखिए ना भाई, आपको नहीं होगा यकीन, जब पिल्ले ने घोड़े को दिया घुमा

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

वीडियो के कैप्शन में लिखी गई लाइन "लव मैरिज के साइड इफेक्ट्स" दर्शकों को खूब हंसा रही है, क्योंकि यह वाक्य शादी के बाद के छोटे-छोटे विवादों को बड़े ही हल्के-फुल्के अंदाज में पेश करता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और हंसी मजाक भरे कमेंट्स भी कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि यह सीन बिल्कुल उनके जीवन से मिलता-जुलता है, जबकि अन्य ने इसे शादीशुदा जीवन का एक वास्तविक और प्यारा पहलू बताया.

इस तरह के वीडियो से लोग एंजॉय करते हैं

यह वीडियो न केवल लोगों को हंसा रहा है, बल्कि उन्हें यह भी याद दिला रहा है कि शादी के रिश्ते में प्यार और तकरार दोनों ही अनिवार्य रूप से साथ चलते हैं. वीडियो की लोकप्रियता इस बात का संकेत है कि लोग इन छोटे-छोटे पलों को अपने जीवन में महसूस करते हैं और इन्हें एंजॉय करते हैं.

Viral News Viral Video viral video today love Social media viral video today Couple Funny viral video today
Advertisment
Advertisment