Advertisment

घर की रसोई से रात मेंआती थी अजीब आवाजें, Video देख निकल जाएगी चीख

कई बार घर में रात को अजीब आवाजें आने लगती है. कई लोगों को इसका एहसास भी होता है, लेकिन कभी-कभी ये आवाजें कुछ ऐसा रूप ले लेती हैं कि सच्चाई सामने आने पर चीख निकल जाती है. कुछ ऐसा ही एक घर के किचन में हुआ. वीडियो आपको डरा देगा.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Viral Video Crocodile In Kitchen

Viral Video: कई बार आपको घर में अजीब तरह की आवजें सुनाई देती होंगी. कई बार आपको नींद में भी ऐसा लगता होगा कि कोई आपसे बात कर रहा है या फिर आपको छू रहा है. लेकिन जब हम उठकर देखते हैं तो हमें ऐसा कुछ दिखाई नहीं देता है. हालांकि कुछ मामले में ऐसा नहीं होता. कई जगहों पर रात में लोगों को अजीब तरह के एहसास होते हैं और लोग इन एहसास की वजह से रातभर सो ही नहीं पाते हैं. कुछ ऐसा ही एक परिवार के साथ भी होता था. इस परिवार के लोगों को रोज रात को अपने किचन यानी रसोई में सी ऐसी आवाजें आती थीं कि वह लोग सो ही नहीं पाते थे. इसके बाद जो कुछ हुआ वह जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. 

Advertisment

घर में आ रही आवाजों के बाद उठाया बड़ा कदम

मामला इंडोनेशिया का है. यहां पर एक घर में हर रात अजीब आवाजें सुनाई देती थीं. दरअसल बरसात के मौसम में ऐसा कई बार होता है घरों में छोटे-मोटे कीड़े मकोड़े या जानवर आ जाते हैं जो अजीब आवाजें करने लगते हैं. इस परिवार ने भी कुछ ऐसा ही सोचा. लेकिन जब इनका हकीकत से सामना हुआ तो हर किसी के होश उड़ गए. 

यह भी पढ़ें - VIRAL: नशे में धुत महिला ने खुले में की ऐसी हरकत, जिसे देखकर शर्मा जाएंगे आप; खूब वायरल हो रहा है VIDEO

Advertisment

इस घर की रसोई से हर दिन खट-खट की आवाजें आती थीं. कभी-कभी ये आवाज धीमी हो जाती तो कभी-कभी बहुत जोरों से आवाज आती थी. कुछ दिन तक घर वालों ने इसे नजरअंदाज किया, लेकिन जब पानी सिर से ऊपर निकल गया तो इन्होंने फैसला लिया कि वह किचन की छत को तुड़वाएंगे और पता करेंगे कि आखिर मामला क्या है. 

पहले घर वालों ने किचन की छत का छज्जा थोड़ा तोड़ा, थोड़ा सा तोड़ने पर ही उनके होश उड़ गए. क्योंकि टूटे हुए हिस्से से एक बड़ी सी पूंछ उन्हें दिखाई दी. इस पूंछ को देखने के बाद परिवारवालों ने तुरंत रेस्क्यू टीम को कॉल किया और उन्हें बुलाया. 

जब रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और किचन की छत को तोड़ा गया तो हर कोई चिल्लाने लगा. दरअसल इस छज्जे पर एक भारी-भरकम मगरमच्छ था. इंडोनेशिया के बेंगल मजालया के जैम रेसिडेंसी में निकला ये जीव हर किसी को डरा रहा था. इसको निकालने के लिए फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और उन्होंने बड़ी मशक्कत के बाद इस मगरमच्छ पर काबू पाया. 

Advertisment

वीडियो देख निकल जाएगी चीख

Advertisment

इस रेस्क्यू का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर आपकी चीख निकल जाएगी. क्योंकि जैसे ही रेक्स्यू टीम का सदस्य टूटी हुई छत में हाथ डालता है तो मगरमच्छ की पूंछ उसके हाथ में आ जाती है, फिर वजह उसके पैरों को पकड़कर बाहर निकालने की कोशिश करता है और जैसे बाहर निकालने लगता है वह निकलकर किचन में गिर जाता है और भागने लगता है. हालांकि पास ही खड़ा टीम का दूसरा सदस्य उसे दबोच लेता है और फिर आखिरकार परिवार के सदस्य राहत की सांस लेते हैं. 

यह भी पढे़ं - Viral: बिना कपड़े पहने इस महिला ने एयरपोर्ट पर की ऐसी हरकत, चीखें सुनकर रह जाएंगे हैरान; देखें Video

Viral Viral News crocodile Viral Video indonesia lizard
Advertisment
Advertisment