Advertisment

Viral Video : महिला और बुजुर्ग बाबा का ये वीडियो देख दंग हो जाएंगे आप, तेजी से हो रहा है वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला एक बुजुर्ग व्यक्ति के साथ एक असामान्य और मनमोहक डांस करते हुए नजर आ रही है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (IG)

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला एक बुजुर्ग व्यक्ति के साथ एक असामान्य और मनमोहक डांस करते हुए नजर आ रही है. वीडियो में महिला भोजपुरी गाने पर लिपसिंक करते हुए बुजुर्ग के साथ नृत्य करती दिख रही है, जो दर्शकों को एक नई और आश्चर्यजनक अनुभव दे रहा है.

Advertisment

बुजुर्ग व्यक्ति और महिला की जोड़ी

वीडियो की शुरुआत होती है महिला के हल्के-फुल्के मूव्स के साथ, जो भोजपुरी गाने की धुन पर आधारित हैं. महिला की यह खासियत है कि उसने बुजुर्ग व्यक्ति के साथ अपने डांस को इस तरह से समेटा है कि यह एक अनोखा प्रदर्शन बन गया है. महिला की ऊर्जा और उत्साह ने बुजुर्ग व्यक्ति के साथ उसकी तालमेल को और भी आकर्षक बना दिया है. वीडियो में महिला और बुजुर्ग व्यक्ति की संगति की सहजता और उनके बीच का समर्पण देखने लायक है.

ये भी पढ़ें- जब बाघ और बच्चे का हुआ आमना-सामना, फिर जो हुआ देख नहीं कर पाएंगे यकीन

Advertisment

बुजुर्ग व्यक्ति के साथ महिला का डांस

बुजुर्ग व्यक्ति के साथ महिला का यह डांस न केवल उनके अद्वितीय और ऊर्जावान डांस मूव्स के लिए चर्चा में है, बल्कि इसके पीछे की भावनात्मक कड़ी भी लोगों का ध्यान खींच रही है. ऐसा माना जा रहा है कि इस वीडियो के माध्यम से महिला ने बुजुर्ग व्यक्ति को सम्मान और खुशी देने का प्रयास किया है, जो अब सोशल मीडिया पर लोगों के दिलों को छू रहा है.

Advertisment

कुछ लोगों ने किया ट्रोल

इस वायरल वीडियो के प्रति लोगों की प्रतिक्रियाएं भी काफी सकारात्मक रही हैं. कई उपयोगकर्ताओं ने वीडियो की प्रशंसा की है और इसे एक सच्चे रिश्ते और उत्साह का प्रतीक बताया है. कुछ ने तो इस वीडियो को सोशल मीडिया पर प्रेरणादायक मानते हुए साझा किया है और इसे बुजुर्गों के प्रति सम्मान और प्यार का प्रतीक भी बताया है. कुछ लोगों ने महिला और बुजुर्ग को ट्रोल करने की कोशिश की गई.

Advertisment

ये भी पढ़ें- ...तो मरने के बाद यहां जाती हैं आत्माएं, वैज्ञानिकों ने दिया सटीक जवाब!

Viral Viral News news Viral Video
Advertisment
Advertisment