Advertisment

Viral Video : लिफ्ट में अचानक लगी आग, झुलस गया शख्स, खतरनाक है ये वीडियो!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक लिफ्ट के अंदर लगी आग में झुलस जाता है. लिफ्ट में आग लगने पर युवक को भागने का मौका तक नहीं मिलता. इस वीडियो को देखने के बाद आप दिल दहल जाएगा.

author-image
Ravi Prashant
New Update
वायरल वीडियो

लिफ्ट वायरल वीडियो (X)

एक युवक की लिफ्ट के अंदर आग लगने से दर्दनाक मौत हो गई. यह घटना तब हुई जब युवक लिफ्ट में प्रवेश कर रहा था और हाथ में रखी बैटरी के ब्लास्ट होने के कारण आग भड़क गई. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि आग इतनी तेजी से फैलती है कि युवक पूरी तरह आग की लपटों में घिर जाता है और मौके पर ही झुलस कर दम तोड़ देता है.

Advertisment

बुरी तरह झुलस जाता है युवक

यह घटना किसी सोसायटी की बताई जा रही है, जहां सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक लिफ्ट में प्रवेश करता है और जैसे ही वह अंदर आता है, अचानक बैटरी ब्लास्ट हो जाती है, जिससे आग की लपटें तेजी से फैलने लगती हैं. युवक को बचने का कोई मौका नहीं मिलता और वह तुरंत ही आग की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस जाता है.

ये भी पढ़ें- हिंसक भीड़ से जान बचाने के लिए ब्रिज पर चढ़ गया युवक, वीडियो देख दहल जाएगा दिल!

देखा तो दहल गया दिल

घटना के कुछ ही पलों बाद जब लिफ्ट ऊपर पहुंचती है, तो वहां दो लोग मौजूद होते हैं. जैसे ही लिफ्ट का दरवाजा खुलता है, वे देख सकते हैं कि युवक अधजली हालत में पड़ा हुआ है. यह नजारा देखकर वे तुरंत सुरक्षा गार्ड को फोन करते हैं और स्थिति की जानकारी देते हैं. सुरक्षागार्ड तुरंत मौके पर पहुंचते हैं और युवक के शरीर को लिफ्ट से बाहर निकालते हैं.

आखिर आग लगने का कारण क्या है?

आग लगने का कारण माना जा रहा है कि युवक के हाथ में एक बैटरी थी, जो अचानक ब्लास्ट हो गई और आग लग गई. हालांकि, यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि बैटरी किस प्रकार की थी और क्या बैटरी पहले से ही डैमेज थी.

Advertisment

घटना के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड को भी सूचित किया गया. सुरक्षा एजेंसियां अब इस मामले की जांच कर रही हैं और यह जानने का प्रयास कर रही हैं कि बैटरी कैसे ब्लास्ट हुई और क्या इसमें कोई तकनीकी खामी थी. यह घटना सभी के लिए एक बड़ी चेतावनी है कि बैटरी या किसी भी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस का इस्तेमाल करते समय अतिरिक्त सावधानी बरती जाए.

Fire Viral News Lift Viral Viral Video
Advertisment