Advertisment

Viral Video : अरे भाई अचानक धंस गई जमीन, वीडियो देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

एक वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है, जिसमें एक खतरनाक हादसे को कैद किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ट्रक चालक सड़क पर अपने वाहन को रोके हुए है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

एक वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है, जिसमें एक खतरनाक हादसे को कैद किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ट्रक चालक सड़क पर अपने वाहन को रोके हुए है, क्योंकि उसके सामने एक साइकिल खड़ी है. साइकिल की वजह से ट्रक आगे नहीं बढ़ पाता, और ड्राइवर इंतजार कर रहा होता है. तभी एक व्यक्ति वहां आता है और साइकिल को हटाकर रास्ता साफ करता है.

ट्रक ड्राइवर की बच जाती है जान

साइकिल के हटते ही ट्रक धीरे-धीरे आगे बढ़ने लगता है, लेकिन अचानक एक चौंकाने वाली घटना घटती है. जैसे ही ट्रक आगे बढ़ता है, सड़क का एक बड़ा हिस्सा एकदम से धंस जाता है और ट्रक सीधे उसमें समा जाता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ट्रक पूरी तरह से नीचे धंस जाता है. इस खतरनाक हादसे के बावजूद, गनीमत यह रही कि ट्रक चालक ने अपनी सूझबूझ से खुद को बचा लिया.

ये भी पढ़ें- स्टेशन पर भिड़ी हिंदू महिला और मुस्लिम औरत, इस वजह से जमकर हुई मारपीट

अचानक धंस जाती है सड़क

यह वीडियो एक चमत्कार की तरह है, जहां एक पल पहले कुछ नहीं होता और अगले ही पल सड़क पूरी तरह से टूटकर धंस जाती है. यह हादसा इतना अप्रत्याशित था कि आसपास खड़े लोग भी दंग रह गए. वीडियो देखकर यह प्रतीत होता है कि घटना चीन की है, जहां इस तरह की सड़क धंसने की घटनाएं कभी-कभी सामने आती रहती हैं. हालांकि, इस वीडियो की पुष्टि न्यूज नेशन नहीं करता है.

ये भी पढ़ें- बाप रे बाप! मस्जिद के अंदर हो गया कांड, हैरान कर देगा ये वीडियो!

चीन में होती रहती हैं घटनाएं

चीन के कई हिस्सों में खराब जल निकासी, भूजल स्तर का गिरना और अत्यधिक निर्माण के कारण ऐसी दुर्घटनाएं अक्सर देखने को मिलती हैं. इस मामले में भी संभवतः सड़क की नींव कमजोर हो गई होगी, जिसके कारण ट्रक के वजन से सड़क धंस गई. हालांकि, इस हादसे की सही वजह की पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन वीडियो ने लोगों को सतर्क जरूर कर दिया है.

ये भी पढ़ें- खुलेआम करते हैं KISS...देख झुक जाएगी शर्म से नजर, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

Viral News Viral Video Viral Video
Advertisment
Advertisment