Advertisment

viral Video : ओह! एक्सप्रेशन देख हैरान रह जाएंगे आप, वीडियो हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद दिल को सुकून मिल जाता है

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral Video

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद दिल को सुकून मिल जाता है. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक छोटी बच्ची अपने एक्सप्रेशन से लोगों को हैरान कर देती है. सोशल मीडिया पर बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

बच्ची को देख हर कोई हैरान

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटी बच्ची स्कूटी पर उल्टी बैठी है. कार में बैठा एक शख्स छोटी बच्ची का वीडियो बना रहा है. यह देखकर बच्ची एक्टिंग करने लगती है. वह इतनी क्यूट एक्टिंग करती है कि हर कोई उस पर प्यार लुटाने लगता है. यह बहुत ही क्यूट वीडियो है. बच्ची के वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है. ये वीडियो कहां का है, ये जानकारी नहीं है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- कोबरा के सामने बाघ की निकल गई सारी दादागिरी, नहीं होगा आपको भी विश्वास!

वीडियो देख यूजर्स क्या बोले?

Advertisment

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ओह कितना प्यारा वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि कुछ भी कहो, आजकल बच्चे कमाल के हो गए हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि बच्ची इतनी प्यारी है, मुझे लगा मेरी बेटी है. कई यूजर्स ने वीडियो पर बच्ची की एक्टिंग की तारीफ की है. आपको ये वीडियो कैसा लगा, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

ये भी पढ़ें- जब तीन मर्दों ने एक युवती को लिया घेर...फिर जो हुआ, देख नहीं कर पाएंगे यकीन!

 

Viral Viral News Viral Video cute video news
Advertisment
Advertisment