Advertisment

Viral Video : शिक्षक दिवस के मौके पर वायरल हुआ ये गजब का वीडियो, देखते ही हो जाएंगे दंग!

हर साल 5 सितंबर को पूरे देश में शिक्षक दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है. इस दिन को शिक्षकों के प्रति सम्मान और आदर प्रकट करने के लिए विशेष रूप से मनाया जाता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral Video

वायरल वीडियो (X)

हर साल 5 सितंबर को पूरे देश में शिक्षक दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है. इस दिन को शिक्षकों के प्रति सम्मान और आदर प्रकट करने के लिए विशेष रूप से मनाया जाता है. स्कूलों और कॉलेजों में छात्र अपने शिक्षकों के प्रति आभार व्यक्त करते हैं और उन्हें गिफ्ट भी भेंट करते हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर शिक्षक दिवस से संबंधित कई तरह के वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. लेकिन इस बार एक अनोखा वीडियो सामने आया है, जो चर्चा का विषय बन गया है.

Advertisment

शिक्षक दिवस पर आया हैरान करने वाला वीडियो

इस वायरल वीडियो में एक स्टूडेंट को शिक्षक दिवस के मौके पर अपनी कक्षा में 'स्प्रे पार्टी' का इस्तेमाल करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में छात्र ने स्प्रे कैन से क्लास में स्प्रे करना शुरू कर दिया, जो शायद शिक्षक को पसंद नहीं आया. जैसे ही शिक्षक ने स्टूडेंट की इस हरकत को देखा, वह गुस्से में लाल हो गए और अपनी कुर्सी से उठ खड़े हुए. गुस्से में आग बबूला हुए शिक्षक ने छात्र को सामने बुलाया और उसकी पीठ झुका कर उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी. यह सब कक्षा के अन्य छात्रों के सामने हुआ और इस घटना को किसी अन्य छात्र ने अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया.

ये भी पढ़ें- आराम से सो सकते हैं 100 लोग, ये है दुनिया की सबसे बड़ी खाट!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर फनी मीम्स बना रहे हैं. जहां एक ओर कुछ लोग शिक्षक के गुस्से को सही ठहरा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग इसे मजाकिया अंदाज में ले रहे हैं. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, "यह तो अब तक की सबसे बेहतरीन गुरु दक्षिणा है" जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, "शिक्षक ने सही किया, अनुशासन होना जरूरी है."

सोशल मीडिया पर वीडियो के साथ-साथ कई मीम्स भी ट्रेंड कर रहे हैं, जो इस घटना को हल्के-फुल्के अंदाज में पेश कर रहे हैं. हालांकि, यह घटना यह भी दर्शाती है कि शिक्षक और छात्र के बीच अनुशासन कितना महत्वपूर्ण होता है, और इसे बनाए रखने के लिए कुछ शिक्षक कड़ी सजा भी देने से पीछे नहीं हटते.

 

Viral Teacher Day Wishes Viral Video Social media viral video today viral video today Funny viral video today teacher day world teacher day
Advertisment
Advertisment