Advertisment

Viral Video : 'खुल गया सर...' बाढ़ के पानी से निकलने के दौरान पानी में गिरे शिक्षक, वीडियो हो रहा वायरल

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक टीचर अपना स्कूल से निकलने के लिए संघर्ष कर रहा है. ये वीडियो अपने आप में हैरान करने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि ये अपने आप में कितना भयावह है.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

देश के कई हिस्सों में भारी बारिश और बाढ़ जैसी स्थिति बनी हुई है. इसके कारण कई इलाके पूरी तरह से जलमग्न हो गए हैं, जिससे आम लोगों का जीवन प्रभावित हुआ है. इस बाढ़ ने न केवल गांवों और कस्बों को जलमग्न किया है, बल्कि स्कूलों, सरकारी संस्थानों और सार्वजनिक स्थानों को भी पानी में डूबा दिया है. इसी बीच एक वायरल वीडियो सामने आया है जो इस मुश्किल समय के बीच एक फनी है लेकिन चिंताजनक दृश्य को भी दिखाता है.

Advertisment

अचानक सर पानी में गिर जाते हैं

वीडियो में एक स्कूल पूरी तरह से बाढ़ के पानी में डूबा हुआ दिखाई दे रहा है. इस स्कूल के शिक्षक राजेश सर, जो बच्चों के साथ स्कूल में मौजूद थे, उन्हें बच्चों द्वारा बनाई गई एक अस्थायी लकड़ी की नाव पर देखा जा सकता है. वीडियो में शिक्षक नाव के जरिए स्कूल से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं.लेकिन सर क्या पता है कि जुगाड़ से बनाया गया नाव धोखा दे देगा. राजेश सर अचानक से नाव से पानी में गिर जाते हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- जूते चुराने को मजबूर हुआ डिलीवरी ब्वॉय, वीडियो देख सोचने पर हो जाएंगे मजबूर!

ये देखिए हमारे राजेश सर

Advertisment

इस दौरान वीडियो बना रहा व्यक्ति हंसते हुए कहता है, "हम लोगों के राजेश सर नावक आनंद लेते हुए". यह दृश्य जहां एक ओर फनी है. वहीं दूसरी ओर यह बाढ़ के कारण शिक्षा व्यवस्था पर पड़े असर को भी उजागर करता है. शिक्षक और बच्चे जिस तरह से स्कूल में आने-जाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, वह इस बात को भी दर्शाता है कि बाढ़ जैसी आपदाएं किस तरह से सामान्य जीवन को प्रभावित करती हैं.

ये भी पढ़ें- लिफ्ट में 2 दंबगों ने सिक्योरिटी गार्ड की कर दी पिटाई, वायरल हो रहा है वीडियो!

वीडियो देख लोग क्या कहते हैं?

Advertisment

वीडियो में नजर आ रहे शिक्षक सुरक्षित हैं और उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इसे देखकर जहां एक तरफ हंस रहे हैं, वहीं दूसरी ओर बाढ़ के खतरनाक हालातों को लेकर चिंता भी व्यक्त कर रहे हैं बाढ़ के दौरान ऐसी परिस्थितियां बार-बार उत्पन्न हो रही हैं, जहां लोगों को जान जोखिम में डालकर अपने काम करने पड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'बोलो I Love You...लड़के ऐसे ही होते हैं' नीतू सिंह का ये वीडियो देख हो जाएंगे फैन!

 

Viral News Viral Video Bihar flood
Advertisment
Advertisment