Advertisment

सुहागरात को कमरे से आईं तेज आवाजें, लहुलूहान मिले दूल्हा और दुल्हन, सामने आई ये वजह

यह मामला कर्नाटक के कोलार का है. शादी के कुछ घंटों बाद यहां मातम छा गया.  दोनों ने एक दूसरे को जमकर पीटा. हालात ऐसे हुए कि दोनों लहूलुहान हो गए. 

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
marriage

bride and groom

कर्नाटक के कोलार में दूल्हा अपनी दुल्हन को ब्याह कर अपने घर लाया. सभी रस्मों के बाद सुहागरात की रात आई. दूल्हा-दुल्हन जैसे ही बेडरूम में गए, वैसे ही दोनों में बहस शुरू हो गई. इसके बाद दोनों एक दूसरे पर वार करने लगे. परिवार वालों ने जब आवाज सुनकर कमरे में प्रवेश किया तो पाया दोनों घायल अवस्था में थे. इन्हें आनन-फानन में अस्पताल में पहुंचाया गया. मगर दुल्हन की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं दूल्हे का इलाज चल रहा है. 

Advertisment

बताया जा रहा है कि यह घटना केजीएफ तालुरा के चंबरासनहल्ली क्षेत्र की है. सात अगस्त को शादी बड़े धूमधाम से हुई. लिकिता और नवीन की लव मैरेज थी. ब्याह होने के बाद नवीन लिकिता को अपने घर लाया था. शादी की रस्में पूरी होने के बाद बारात शाम के वक्त वापस लौट गई. घर पर सभी ने दुल्हन लिकिता का जमकर स्वागत किया. मगर सुहागरात वाले दिन जैसे ही दोनों कमरें में पहुंचे तभी चीख पुकार की आवाजें आने लगीं.

 ये भी पढ़ें: बांग्लादेश: आज अंतरिम सरकार के मुखिया की शपथ लेंगे मुहम्मद यूनुस, दोपहर दो बजे तक पहुंचेंगे ढाका

यह सुनकर घर वाले भी चौंक गए. उन्होंने दरवाजा खटखटाना शुरू किया. मगर न तो दूल्हा और न ही दुल्हन ने दरवाजा खोलने की जहमत उठाई. जब थोड़ी देर बाद किसी तरह से दरवाजा खुला तो अंदर का नजारा देखकर लोग दंग रह गए. दोनों खून में लथपथ थे. सभी चीजें इधर-उधर बिखरी हुईं थीं. उन्हें तुरंत इलाज के लिए केजीएफ अस्पताल में एडमिट कराया गया. यहां पर दुल्हन लिकिता की मौत हो गई. वहीं दूल्हे की हालत अभी भी गंभीर है. 

किस लिए हुई लड़ाई

लड़ाई किस कारण हुई, इसके बारे में अभी तक कुछ भी सामने नहीं आया है. मगर ऐसे  कयास लगाए जा रहे हैं कि नवीन ने शराब का सेवन कर रखा था. इस बात को दोनों में लड़ाई हुई. मगर जब तक नवीन को होश नहीं आ जाता, तब तक लड़ाई की असली वजह नहीं बताई जा सकती है. 

दोनों घरों में पसरा मातम

घर वालों के अनुसार, लिकिता और नवीन का प्रेम विवाह था. दोनों का काफी दोनों से  अफेयर चल रहा था. परिवार वालों को समझाने के बाद यह रिश्ता पक्का हो सका था. इसके बाद सात अगस्त को शादी की गई. दुल्हन की मौत को लेकर लड़की वालों का कहना है कि इस शादी में कुछ ही घंटों बाद दुल्हन की मौत से मातम पसर गया है.

Karnataka fight between bride and groom marriage bride and groom newsnationlive Newsnationlatestnews
Advertisment
Advertisment