Advertisment

viral video : शादी के बीच दूल्हे की फट गई पैंट, देख दुल्हन कर दिया ये काम!

शादी के मौके पर अक्सर कुछ न कुछ ऐसा हो जाता है, जो लंबे समय तक यादों में बस जाता है. ऐसा ही एक अनोखा और मजेदार वाकया हाल ही में एक शादी में देखने को मिला, जहां दूल्हा-दुल्हन अपनी रिंग सेरेमनी के बाद डांस फ्लोर पर उतरे थे.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral couple video11

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

शादी के मौके पर अक्सर कुछ न कुछ ऐसा हो जाता है, जो लंबे समय तक यादों में बस जाता है. ऐसा ही एक अनोखा और मजेदार वाकया हाल ही में एक शादी में देखने को मिला, जहां दूल्हा-दुल्हन अपनी रिंग सेरेमनी के बाद डांस फ्लोर पर उतरे थे. रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए वे सभी मेहमानों का दिल जीतने का इरादा रखते थे, लेकिन कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी.

दूल्हे की फट गई पैंट

जैसे ही दूल्हा और दुल्हन ने डांस करना शुरू किया, दूल्हे ने रोमांटिक मूड में आकर दुल्हन को अपनी गोद में उठाने की कोशिश की. इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने वहां मौजूद सभी लोगों को हंसी से लोटपोट कर दिया. दूल्हे की पैंट अचानक फट गई, लेकिन शुरुआत में उसे इसका पता नहीं चला. वह अपने डांस में मस्त था, लेकिन जैसे ही दुल्हन की नजर दूल्हे की पैंट पर पड़ी, वह अपनी हंसी रोक नहीं पाई और ठहाके लगाने लगी.

ये भी पढ़ें- 'राजा हीरो लागे ल वर्दी में..." 2 लाख में बना फर्जी IPS सामने आया हैरान करने वाला गाना!

ये मोमेंट देख लोगों को नहीं हुआ यकीन

दुल्हन के यूं जोर-जोर से हंसने पर दूल्हे के घर वाले तुरंत स्टेज की तरफ दौड़े. उन्होंने जल्दी से दूल्हे को कवर किया और उसे महफिल से दूर ले गए ताकि वह अपनी पैंट ठीक कर सके. इस घटना ने शादी के माहौल को और भी हल्का-फुल्का बना दिया. वहां मौजूद सभी मेहमान इस मजेदार घटना का आनंद ले रहे थे और कुछ लोग तो इस पर भी हंसने लगे कि ऐसा अनोखा हादसा शादी के रोमांटिक पल में हो गया.

शादी के ये पल किसी के लिए भी शर्मिंदगी भरे हो सकते हैं, लेकिन यहां माहौल में हास्य का पुट जुड़ गया और इसे सभी ने एन्जॉय किया. दूल्हा-दुल्हन के इस मजेदार पल ने शादी के इस मौके को और भी यादगार बना दिया.

Viral News Viral Video viral video today Social media viral video today Funny viral video today President Viral Video Today
Advertisment
Advertisment