Advertisment

Viral Video : वीडियो देखिए ना भाई, आपको नहीं होगा यकीन, जब पिल्ले ने घोड़े को दिया घुमा

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक कुत्ते के बच्चे ने लोगों को हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया पर कुत्ते के बच्चा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आप कुछ भी कहें लेकिन इस पप्पी ने लोगों को हैरान कर दिया है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
horse viral video

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक अनोखा और दिलचस्प वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटे से कुत्ते का बच्चा बड़े ही मासूम अंदाज में एक घोड़े को घुमा रहा है. इस वीडियो ने न सिर्फ लोगों के दिलों को छू लिया है बल्कि हर किसी को हैरान भी कर दिया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक घोड़े की लगाम को कुत्ते के बच्चे ने अपने मुंह में पकड़ रखा है और उसे मैदान में घुमा रहा है. सबसे दिलचस्प बात यह है कि घोड़ा पूरी तरह से कुत्ते के बच्चे की तरफ ध्यान दे रहा है और उसके इशारों पर चलता हुआ नजर आ रहा है.

वीडियो में क्या है खास?

इस वीडियो की सबसे खास बात यह है कि घोड़ा, जो आकार और शक्ति में कहीं ज्यादा बड़ा है, एक छोटे से कुत्ते के बच्चे के पीछे-पीछे पूरी आज्ञाकारिता से चल रहा है. ऐसा लग रहा है जैसे घोड़ा और कुत्ता दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हों. घोड़ा कुत्ते के इशारों पर चल रहा है और मैदान में बिना किसी विरोध के घूम रहा है.

इंटरनेट पर मिल रही है ज़बरदस्त प्रतिक्रिया

यह वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है. लोगों ने इस वीडियो पर खूब प्यार बरसाया और इसे खूब शेयर किया. वीडियो को देखने वाले लोग इसे बेहद क्यूट और मनोरंजक बता रहे हैं. कई यूजर्स ने इसे जानवरों की दोस्ती और समझदारी का अद्भुत उदाहरण बताया. लोगों का कहना है कि इस वीडियो ने उन्हें मुस्कुराने का एक प्यारा कारण दिया है. वहीं, कुछ लोग इस कुत्ते के बच्चे की बहादुरी और घोड़े की समझदारी की तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- लो जी पाकिस्तान में हो गया एक्सकेवेटर कांड, देख नहीं होगा यकीन!

इंसान और जानवरों के बीच जुड़ाव का प्रतीक

यह वीडियो यह भी दिखाता है कि जानवरों के बीच आपसी समझ और जुड़ाव कितना अनोखा हो सकता है. कुत्ता और घोड़ा, जो आमतौर पर एक-दूसरे के लिए अजनबी होते हैं, इस वीडियो में एक बेहतरीन तालमेल के साथ नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर मजेदार प्रतिक्रियाएं

लोगों ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा, "ऐसा लगता है कि कुत्ता घोड़े को सैर कराने निकला है." वहीं, दूसरे ने कहा, "ये नन्हा कुत्ता असल में घोड़े का बॉस है." कुल मिलाकर, यह वीडियो न सिर्फ मनोरंजक है, बल्कि यह भी साबित करता है कि जानवरों के बीच भी आपसी समझ और प्रेम हो सकता है, चाहे वे कितने भी अलग क्यों न हों.

Viral News Viral Video viral video today Wildlife Social media viral video today
Advertisment
Advertisment