Advertisment

Viral Video : पहले हनुमानजी से की प्रार्थना...फिर चोर उड़ ले गए गहने!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें दो चोर मंदिर के अंदर चोरी कर रहे हैं. चोर पहले हनुमानजी के सामने प्रार्थना करते हैं और फिर चोरी करते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Tekri Temple

गुना टेकारी टेंपल वायरल वीडियो (X)

मध्य प्रदेश के गुना में हनुमान टेकरी मंदिर से चोरी की एक घटना सामने आई है, जिसने क्षेत्र में हड़कंप मचा दिया है. जानकारी के अनुसार, चोरों ने मंदिर में प्रवेश करने से पहले हनुमान जी के मूर्ति के सामने हाथ जोड़कर प्रार्थना की और फिर चोरी की घटना को अंजाम दिया.

Advertisment

वीडियो में कैद इस घटना में दो चोरों को देखा जा सकता है. एक चोर मंदिर के गर्भगृह में जाकर सारे गहने निकालता है, जबकि दूसरा चोर उसकी मदद करता है. पहले चोर ने बहुत ही सावधानीपूर्वक और बिना किसी हड़बड़ी के गहनों को समेटा और फिर उन गहनों को दूसरे चोर को सौंप दिया.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

इस पूरी घटना के दौरान चोरों ने मंदिर परिसर में किसी भी प्रकार की बेतहाशा गतिविधि से बचने के लिए अत्यंत संयमित और चुपचाप व्यवहार किया. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है ताकि चोरों की पहचान की जा सके और उन्हें जल्द से जल्द पकड़ने के प्रयास किए जा सकें. फिलहाल, पुलिस की टीम स्थानीय लोगों से भी पूछताछ कर रही है और संभावित सुरागों की तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ें- स्कूटी सवार युवक की बत्तमीजी देख सेना का जवान भी हुआ हैरान, वायरल हो रहा है वीडियो!

श्रद्धालुओं के बीच आक्रोश

इस चोरी की घटना ने न केवल मंदिर के भक्तों को बल्कि पूरे इलाके को भी चिंतित कर दिया है. मंदिर में हुई इस चोरी के बाद श्रद्धालुओं में आक्रोश और चिंता का माहौल है. वे यह जानना चाहते हैं कि आखिरकार इस प्रकार की घटनाओं को रोकने के लिए क्या कदम उठाए जाएंगे? मंदिर प्रशासन और स्थानीय पुलिस दोनों ही इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं और उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही चोरों को पकड़ने में सफलता मिलेगी.

Viral News Madhya Pradesh News Update Madhya Pradesh News Today madhya pradesh news in hindi Viral Video guna Madhya Pradesh News Updates Madhya Pradesh News live updates
Advertisment
Advertisment