Advertisment

Viral Video : ये है दुनिया की सबसे खतरनाक चाय...सामने आया हैरान करने वाला वीडियो!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक चाय बनाने वाला दिख रहा है. वह इस तरह से चाय बना रहा है जो अपने आप में हैरान करने वाला है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (ig)

सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक चाय बनाने के लिए कई तरह के कोल्ड ड्रिंक का इस्तेमाल कर रहा है. इस अनोखे और विचित्र तरीके से चाय बनाने का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया है, जिससे लाखों लोग इसे देख चुके हैं और कई लोग इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

Advertisment

आखिर ये कैसा है चाय? 

वीडियो में दिखाया गया है कि युवक पहले चायपत्ती और चीनी डालता है. इसके बाद वो कई प्रकार के कोल्ड ड्रिंक्स, जैसे कोक, पेप्सी, और अन्य फिजी ड्रिंक्स को एक बर्तन में मिलाता है. इसके बाद वह इसे गर्म करता है और इसे चाय के रूप में प्रस्तुत करता है। इस वीडियो के साथ यह दावा किया जा रहा है कि यह चाय पीने वालों को ताजगी और ऊर्जा का अलग अनुभव देती है.

ये भी पढ़ें- वफादारी ने रचा इतिहास...कुत्ते ने हार्ट अटैक पीड़ित को दिया CPR, वायरल हो रहा वीडियो!

चाय नहीं ये तो जहर है?

हालांकि, इस विचित्र प्रयोग ने स्वास्थ्य विशेषज्ञों की चिंता बढ़ा दी है. स्वास्थ्य विशेषज्ञों का कहना है कि कोल्ड ड्रिंक्स में अधिक मात्रा में शुगर, कैफीन और अन्य हानिकारक रसायन होते हैं, जो शरीर के लिए अत्यंत हानिकारक हो सकते हैं. विशेषज्ञों के अनुसार, कोल्ड ड्रिंक्स को गरम करने से उनमें मौजूद हानिकारक तत्व और भी घातक हो सकते हैं, जो पेट, लीवर, और दिल से संबंधित समस्याएं उत्पन्न कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- ऑटो की छत पर उगाई टमाटर, भिंडी और खीरा, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर इसके पक्ष और विपक्ष में कई तरह की प्रतिक्रियाएं आई हैं. जहां कुछ लोग इसे मजाकिया और नया प्रयोग मान रहे हैं, वहीं अधिकांश लोग इसे स्वास्थ्य के लिए खतरनाक और गैर जिम्मेदाराना कदम बता रहे हैं. स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने लोगों से अपील की है कि वे इस तरह के वीडियो को देखकर प्रभावित न हों और किसी भी असामान्य प्रयोग से बचें, जो उनके स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा सकता है. सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए भी अपील की जा रही है.

Advertisment

Viral Video
Advertisment
Advertisment