Advertisment

Viral Video : नहीं हो रहा है विश्वास तीन मुंह वाला कोबरा सांप, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक तीन मुंह वाला कोबरा सांप दिखाई दे रहा है. वीडियो में इस कोबरा सांप के तीन अलग-अलग मुंह देखकर लोग दंग रह गए हैं. कई लोगों के लिए यह एक असाधारण और अविश्वसनीय दृश्य है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
sanp ka video

वायरल वीडियो (IG)

Advertisment

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक तीन मुंह वाला कोबरा सांप दिखाई दे रहा है. वीडियो में इस कोबरा सांप के तीन अलग-अलग मुंह देखकर लोग दंग रह गए हैं. कई लोगों के लिए यह एक असाधारण और अविश्वसनीय दृश्य है, क्योंकि सामान्यतौर पर सांपों के एक ही मुंह होते हैं.

तीन मुंह वाला कोबरा सांप

वीडियो में साफ तौर पर दिखाया गया है कि यह सांप एक कोबरा प्रजाति का है, जो अपने खतरनाक ज़हर और आक्रामक प्रवृत्ति के लिए जाना जाता है. लेकिन इस विशेष वीडियो में कोबरा के तीन मुंह दिखने की वजह से इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों में खूब चर्चा हो रही है. कई लोग इसे चमत्कार मान रहे हैं, तो कुछ इसे विज्ञान से परे एक अद्भुत घटना के रूप में देख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- गजब भाई साहेब! ऐसा दिखता है मंगल ग्रह, NASA ने जारी किया वीडियो

वीडियो को देख एक्सपर्ट ने क्या कहा?

हालांकि, जब विशेषज्ञों ने इस वीडियो की जांच की, तो उन्होंने साफ किया कि यह वीडियो पूरी तरह से एडिटेड है और इसका वास्तविकता से कोई लेना-देना नहीं है. दरअसल, यह एक कंप्यूटर जनित एडिटिंग का शानदार उदाहरण है, जिसे खास तौर पर लोगों का ध्यान आकर्षित करने और सोशल मीडिया पर वायरल करने के लिए बनाया गया है.

ये भी पढ़ें- वॉशरूम के अंदर ही होने लगता है बच्चे का जन्म, तेजी से वायरल वीडियो!

सांप को देख लोगों ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर लोगों की मिश्रित प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं. कई लोग इस तीन मुंह वाले कोबरा को देखकर आश्चर्यचकित हो गए और उन्होंने इसे वास्तविक समझ लिया. वहीं, कुछ लोगों ने वीडियो की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए और इसे फर्जी करार दिया.

एडिटिंग की तकनीक का इस्तेमाल कर इस तरह के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं, जो लोगों को भ्रमित करते हैं. कुछ यूजर्स ने कहा कि आज की तारीख में कुछ भी देखने को मिल सकता है, जब आलिया भट्ट और कई हीरो-हिरोइनों के फोटो के साथ छेड़छाड़ किया सकता है कि तो आम बात है. वीडियो पर कई लोगों ने फनी भी करार दिया है. 

ये भी पढ़ें-  अरे-अरे! ये क्या सड़क पर ही उतारने लगी युवती अपने कपड़े, देख वीडियो नहीं होगा यकीन!

Viral News Viral Video viral video today Viral Khabar Today Social media viral video today Cobra Funny viral video today Cobra Attack Video Cobra attack
Advertisment
Advertisment