Advertisment

Viral Video : ट्रैफिक जाम में फंसी ट्रेन, बेंगलुरु से सामने आया चौंकाने वाला मंजर!

हाल ही में बेंगलुरू से एक वीडियो सामने आया, जिसमें भीषण ट्रैफिक जाम का खतरनाक नजारा देखा गया. इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि सड़क पर गाड़ियों की लाइन लगी है और जाम की स्थिति इतनी गंभीर है.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video -
Advertisment

हाल ही में बेंगलुरू से एक वीडियो सामने आया, जिसमें भीषण ट्रैफिक जाम का खतरनाक नजारा देखा गया. इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि सड़क पर गाड़ियों की लाइन लगी है और जाम की स्थिति इतनी गंभीर है कि इसका असर रेलवे फाटक पर भी पड़ रहा है. इस ट्रैफिक जाम के कारण रेलवे ट्रैक पर एक ट्रेन खड़ी हुई है, जो बताता है कि स्थिति कितनी विकट है.

Advertisment

जाम के नाम से जाना जाता है शहर

बेंगलुरू, जिसे भारत के आईटी हब के रूप में जाना जाता है. यहां ट्रैफिक समस्या कोई नई बात नहीं है. इस शहर में आए दिन ट्रैफिक जाम के कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. हाल के वर्षों में बेंगलुरू की आबादी में बढ़ोतरी और सड़क पर गाड़ियों की संख्या में इजाफा होने के कारण स्थिति और भी बिगड़ गई है. 

अक्सर यहां ट्रैफिक जाम की लंबाई 5-7 किलोमीटर तक पहुंच जाती है, जिससे आम जनता को कई घंटों तक अपनी जगह से हिल-डुल तक नहीं पाते हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- स्टेशन पर भिड़ी हिंदू महिला और मुस्लिम औरत, इस वजह से जमकर हुई मारपीट

ट्रेन के यात्रियों को होती हैं परेशानी

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर खड़ी गाड़ियों की भीड़ रेलवे फाटक के पास इतनी बढ़ गई है कि ट्रेन का आगे बढ़ना संभव नहीं है. यह न केवल यातायात के सुचारु प्रवाह में बाधा डालता है, बल्कि यह यात्रियों और स्थानीय निवासियों के लिए भी गंभीर समस्या उत्पन्न करता है. ट्रैफिक जाम के कारण लोगों को कार्यालय या अन्य स्थानों तक पहुंचने में काफी समय लग रहा है और कई बार तो उन्हें समय पर अपनी ट्रेनें पकड़ने में भी कठिनाई का सामना करना पड़ता है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- बाप रे बाप! मस्जिद के अंदर हो गया कांड, हैरान कर देगा ये वीडियो!

Viral News Viral Video Viral Bengaluru Bengaluru news live bengaluru News in Hindi
Advertisment
Advertisment