Advertisment

Viral Video : लिफ्ट में 2 दंबगों ने सिक्योरिटी गार्ड की कर दी पिटाई, वायरल हो रहा है वीडियो!

नोएडा स्थित जेपी हॉस्पिटल में हाल ही में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. हॉस्पिटल के अंदर दो युवकों द्वारा की गई गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
video viral

वायरल वीडियो (x)

नोएडा स्थित जेपी हॉस्पिटल में हाल ही में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. हॉस्पिटल के अंदर दो युवकों द्वारा की गई गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मामूली कहासुनी के बाद युवकों ने सिक्योरिटी गार्ड के साथ बुरी तरह मारपीट की. यह घटना हॉस्पिटल की लिफ्ट के पास हुई, जहां लिफ्ट का इस्तेमाल करने को लेकर विवाद शुरू हुआ था.

Advertisment

छोटी सी बात के लिए मारपीट

जानकारी के मुताबिक, लिफ्ट में जाने को लेकर दो दबंग युवकों और सिक्योरिटी गार्ड के बीच कहासुनी हो गई. मामूली विवाद जल्द ही हिंसक रूप ले लिया और दोनों युवकों ने गुस्से में आकर सिक्योरिटी गार्ड पर हमला कर दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दोनों युवकों ने गार्ड को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया और फिर उसे पीटने लगे. सिक्योरिटी गार्ड की हालत काफी दयनीय नजर आ रही थी और वह हमलावरों के सामने असहाय महसूस कर रहा था.

महिला गार्ड को भी नहीं छोड़ा 

Advertisment

घटना का सबसे दुखद पहलू यह था कि जब महिला सिक्योरिटी गार्ड ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, तब भी आरोपियों ने उसे नहीं बख्शा. दोनों युवकों ने महिला गार्ड को भी धक्का दिया और उसके साथ दुर्व्यवहार किया. ऐसे सार्वजनिक स्थानों पर इस तरह की हिंसक घटनाएं समाज के लिए चिंता का विषय हैं. इस घटना के बाद हॉस्पिटल प्रशासन और पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं. सवाल यह है कि ऐसी हिंसक घटनाओं को रोकने के लिए सुरक्षा व्यवस्था कितनी मजबूत है? क्या अस्पताल जैसे संवेदनशील स्थानों पर सुरक्षा कर्मियों को पर्याप्त समर्थन मिलता है?

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस घटना के बाद से सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया तीखी रही है. आम जनता इस तरह की घटनाओं की कड़ी निंदा कर रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रही है. पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया है और वीडियो के आधार पर जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की उम्मीद की जा रही है.

Viral Viral News viral video today Viral Video Social media viral video today
Advertisment
Advertisment