Advertisment

Viral Video : बाप रे बाप! दो लड़कियों में ऐसी लड़ाई, देख शर्म से झुक जाएंगी नजर!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं. जिसे देखने के बाद आप हिल जाएंगे.

author-image
Ravi Prashant
New Update
women fight video

वायरल खबर वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं. जिसे देखने के बाद आप हिल जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो युवतियों को बीच सड़क पर लड़ते हुए देखा जा सकता है.

इस वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है और लोग इसे देखकर हैरान हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि दोनों युवतियां किसी विवाद के चलते आपस में भिड़ जाती हैं, और कुछ ही पलों में यह झगड़ा हाथापाई में बदल जाता है.

दोनों के बीच जबरदस्त होती है फाइट

वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों युवतियां सड़क के बीचों-बीच एक दूसरे पर हमला करने लगती हैं. शुरुआत में दोनों एक दूसरे पर जोर-जोर से चिल्लाती नजर आती हैं, लेकिन कुछ ही देर में यह बहस हाथापाई में बदल जाती है. दोनों युवतियां एक-दूसरे के बाल खींचती हैं, थप्पड़ मारती हैं और जमीन पर गिरते-गिरते लड़ती रहती हैं. इस दौरान वहां मौजूद लोग भी यह नजारा देखकर दंग रह जाते हैं, लेकिन कोई भी उन्हें रोकने की कोशिश नहीं करता है.

ये भी पढ़ें- गजब भाई साहेब! ऐसा दिखता है मंगल ग्रह, NASA ने जारी किया वीडियो

झगड़े की वजह का नहीं है पता

हालांकि, इस लड़ाई की असली वजह क्या थी, इसका पता फिलहाल नहीं चल सका है. वीडियो में न तो लड़ाई का कारण साफ नजर आता है और न ही यह जानकारी है कि यह घटना किस स्थान पर हुई है. इस वीडियो में कोई भी व्यक्ति बीच-बचाव करने के लिए आगे नहीं आता, जिससे यह झगड़ा और बढ़ता चला जाता है.

 सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोगों ने इसे लड़कियों की बेवजह की लड़ाई बताया, तो कुछ ने सवाल उठाए कि आखिरकार लोग इस तरह की घटनाओं को सिर्फ देखते क्यों रहते हैं, बजाय इसके कि बीच में आकर उन्हें रोकें.

ये भी पढ़ें- ओह ऐसी मौत! दुनिया का सबसे खतरनाक एक्सीडेंट वीडियो, ये घटना आपको देगी चौंका

Viral News Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment