Advertisment

Viral Fraud Girl Video : खूबसूरत लड़कियों का शिकार बन गया मासूम युवक, बीच सड़क लिया ऐसे लूट!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें दो लड़कियों को ये देखकर हर कोई हैरान है कि मदद के नाम पर कोई क्या कर सकता है. अगर आप वीडियो देखकर यह सीख लेंगे कि कल को कोई मदद नहीं कर पाएगा.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने के मिलते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? दरअसल, इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो युवतियां एक युवक को लूटने का अनोखा तरीका अपनाती नजर आ रही हैं. यह वीडियो इंटरनेट पर खूब चर्चा में है और लोग इसे देखकर हैरान हैं. वीडियो देखने के बाद कह रहे हैं कि ऐसे में तो कोई इंसान शिकार बन जाएगा. 

Advertisment

वायरल हो रहा है वीडियो 

वीडियो में दिखाया गया है कि एक युवती अचानक सड़क पर गिर जाती है, जैसे उसकी तबीयत बिगड़ गई हो. इस घटना को देखकर सड़क पर गुजर रहा एक शख्स रुक जाता है और युवती की मदद के लिए आगे बढ़ता है. वह युवती की हालत को देखकर उसकी मदद करने की कोशिश करता है. इस दौरान युवती की एक दोस्त भी वहां मौजूद होती है, जो उसकी तबीयत को संभालने का नाटक कर रही होती है.

ये भी पढ़ें- 'ये मेरी गर्लफ्रेंड है...' जब लोगों ने पार्क में एक बुजुर्ग शख्स को लड़की के साथ लिया दबोच!

मदद के नाम पर हो जाता है स्कैम

जैसे ही युवक युवती की मदद के लिए झुकता है. दोनों युवतियां मिलकर उस पर हमला कर देती हैं. युवक को समझ नहीं आता कि उसके साथ क्या हो रहा है. दोनों युवतियां उसके ऊपर अचानक से टूट पड़ती हैं और उसके कीमती सामान, जैसे उसका फोन, वॉलेट आदि छीनकर फरार हो जाती हैं. इस घटना को देखकर वहां मौजूद अन्य लोग स्तब्ध रह जाते हैं, लेकिन तब तक दोनों युवतियां वहां से भाग निकलती हैं.

आखिर कहां की है ये घटना?

इस घटना का वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. वीडियो के वायरल होते ही इसे लेकर लोगों में आक्रोश फैल गया है. लोग सोशल मीडिया पर इन युवतियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं और ऐसे घटनाओं से बचने के लिए सावधान रहने की सलाह दे रहे हैं. हालांकि, ये वीडियो भारत का नहीं है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- रील के चक्कर में ट्रेन की चपेट में आया युवक, दिल दहला देगा ये वीडियो

Viral Viral News Fraud Viral Video
Advertisment