Advertisment

Viral Video : दो थप्पड़, दो घुसा और एक लात...गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड के घर कराया डिलीवर!

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डिलीवरी बॉय की सर्विस ऐसी है कि आप देखकर चौंक जाएंगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग वीडियो देखकर हैरान हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद अपने ही आंखों को भरोसा नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद दिमाग घूम जाएगा.

Advertisment

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया है. वीडियो में एक डिलीवरी बॉय की अजीबोगरीब सर्विस का प्रदर्शन देखने को मिलता है, जिसमें वो खाना या सामान डिलीवर नहीं कर रहा है, बल्कि 'मारपीट' डिलीवरी कर रहा है.

अब मारपीट भी होगी डिलीवरी

वीडियो में दिखाया गया है कि एक युवक अपने घर से बाहर निकलता है, तभी एक डिलीवरी बॉय वहां आता है और उससे उसका नाम पूछता है. युवक अपना नाम "अमन तिवारी" बताता है. नाम सुनते ही डिलीवरी बॉय अचानक उस युवक को पीटना शुरू कर देता है.

पीटने के बाद वह युवक से एक पेपर पर साइन करने के लिए कहता है और मजाकिया अंदाज में कहता है, "आपकी गर्लफ्रेंड ने तो दो थप्पड़, दो घुसा, एक लात बोला था." जैसे ही युवक साइन करता है, वह हैरानी में पूछता है, "कुछ रिटर्न होता है क्या?" इस पर डिलीवरी बॉय जवाब देता है, "नहीं, सर, ये एक्सक्लूसिव ऑफर है."

ये भी पढ़ें- मेंटेनेंस के 6 लाख रुपये की मांग पर भड़की जज, कोर्ट रूम के बीच लगा दी जमकर क्लास, देखें वीडियो

वीडियो देख हैरान हुए लोग

इस वीडियो में दिखाया गया है कि अब खाने और सामान के अलावा, मारपीट की भी डिलीवरी हो सकती है, जो एक हल्के-फुल्के और मजाकिया अंदाज में दर्शाया गया है. यह वीडियो न सिर्फ मजेदार है, बल्कि ये इस ओर भी इशारा करता है कि सोशल मीडिया पर नए-नए ट्रेंड्स और कंटेंट कितने तेजी से वायरल हो सकते हैं. कई लोग इस वीडियो को देखकर हंस रहे हैं और इसे दोस्तों के साथ शेयर कर रहे हैं. हालांकि, यह पूरी तरह से एक फनी वीडियो है और इसका असलियत से कोई लेना-देना नहीं है.

Viral Viral News Viral Video
Advertisment