Advertisment

Rajasthan: भारी बारिश से भरभराकर गिरा 2 मंजिला मकान, ताश के पत्तों की तरह यूं ढह गई बिल्डिंग, देखें Video

Building collapsed in Rajasthan: राजस्थान के पाली में एक निर्माणाधीन मकान ढह गया है. ये मकान दो मंजिला था. भारी बारिश के चलते पूरी बिल्डिंग ताश के पत्तों की तरह ढह गई.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
House Collapsed

भरभराकर गिरा मकान (Image: News Nation)

Building collapsed in Rajasthan: राजस्थान के पाली में एक निर्माणाधीन मकान ढह गया है. ये मकान दो मंजिला था. भारी बारिश के चलते पूरी बिल्डिंग ताश के पत्तों की तरह ढह गई. इस घटना का एक शॉकिंग वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे पलभर में पूरा मकान ढह गया. इस वीडियो को देखकर आप सन्न रह जाएंगे. गनीमत ये रही है कि इस घटना (Rajasthan News) में कोई जान माल का नुकसान नहीं हुआ है.

Advertisment

मिली जानकारी के मुताबिक, पाली शहर के भंगेशर रोड के सोमनाथ नगर में ये घटना घटित हुई है. भारी बारिश के चलते निर्माणाधीन मकान की नीवों में पानी भर गया था, जिसके चलते मकान के पिछले हिस्से की दीवारें गिर भी चुकी थीं, जिन्हें वीडियो (Rajasthan Viral Video) में देखा जा सकता है. ऐसा होने के बाद मकान के गिरने का खतरा कई गुना बढ़ गया था. इस खतरे को देखते हुए समय रहते लोगों ने इस मकान को खाली कर दिया था. मकान की नींव कमजोर होने के कारण यह मकान गिर गया.

ये भी पढ़ें: कपल ने दिखाया गजब का टशन, चलती बाइक पर हुआ रोमांटिक, लिप-लॉक का Video Viral

यहां देखें- कैसे ढह गया 2 मंजिला मकान

वीडियो (Building collapsed in Pali) की शुरुआत में दो मंजिला मकान दिखता है, उसकी पिछले हिस्से की दीवारें आधी टूटी हुई दिखती हैं. मकान के चारों ओर बारिश का भरा हुआ पानी भी दिखता है. वहीं मकान के आगे बनी हुई सड़क पर कुछ लोग खड़े हुए दिखते हैं. नीव कमजोर होने की वजह से मकान की दीवारों पर दरारें दिखती हैं. इस दौरान देखते ही देखते पूरा मकान ताश के पत्तों की तरह ढह (Rajasthan Building collapsed) गया. मकान में कोई भी नहीं होने के चलते बड़ा हादसा टल गया.

ये भी पढ़ें: Viral Video: शख्स की यमराज को चुनौती, जान जोखिम में डाल बिजली खंभे से किया खतरनाक स्टंट, लोग हैरान!

Viral latest viral videos Rajasthan News hindi Latest Viral Video latest rajasthan news in hindi Building collapsed rajasthan Viral Video Rajasthan News Updates Rajasthan news today rajasthan news in hindi Pali Rajasthan News
Advertisment
Advertisment