Advertisment

Viral Video : एक युवक के लिए पब्लिक प्लेस में जमकर झगड़ पड़ीं दो महिलाएं, दृश्य ऐसा कि नहीं होगा यकीन!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें दो महिलाएं एक युवक के लिए लड़ रही हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे दोनों बुरी तरह लड़ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
VIRAL VIDEO

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

आंध्र प्रदेश के एक छोटे से कस्बे में ट्रैंगल लव चर्चा का विषय बन गया है. एक युवक, जो एक साथ दो लड़कियों से प्रेम करता था. उसकी सच्चाई सामने आने के बाद कस्बे में बड़ा बवाल खड़ा हो गया. जैसे ही इस मामले का खुलासा हुआ, दोनों महिलाएं एक-दूसरे पर आक्रामक हो गईं और युवक के लिए सार्वजनिक रूप से लड़ाई करने लगीं.

मामला कैसे खुला?

इस युवक की चालाकी लंबे समय तक छिपी रही, लेकिन हाल ही में जब एक लड़की को उसके बारे में शक हुआ तो उसने खुद ही मामले की जांच करने की ठानी. उसने सोशल मीडिया पर युवक की गतिविधियों पर नज़र रखी और दूसरी लड़की के साथ उसकी तस्वीरें और बातचीत के सबूत ढूंढ निकाले. इस खुलासे के बाद लड़की ने युवक का सामना किया और यह बात जल्द ही दूसरी लड़की तक भी पहुंच गई.

दोनों लड़कियों का आमना-सामना

एक सार्वजनिक स्थल पर दोनों लड़कियों का आमना-सामना हुआ. जैसे कि आप वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे दोनों आपस में लड़ रही है. दोनों के बीच काफी झगड़ा होता है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दोनों के दूसरे खून के प्यासे हैं. हालांकि कैसे मैटर शांत होता है, ये जानकारी नहीं है. साथ ही ये भी बता दें कि ये वीडियो के आधार पर खबर बनाई गई है. इस वीडियो की पुष्टि न्यूज नेशन नहीं करता है.

ये भी पढ़ें- 'खुल गया सर...' बाढ़ के पानी से निकलने के दौरान पानी में गिरे शिक्षक, वीडियो हो रहा वायरल

घटना के दौरान नहीं दिखा युवक

इस पूरी घटना के दौरान युवक मौके से गायब था. जब लड़ाई ने गंभीर रूप धारण कर लिया. मौके पर कुछ लोगों ने मामले को शांत कराने का कोशिश किया. यह पूरा मामला जल्दी ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जब कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली और उसे इंटरनेट पर डाल दिया. यह वीडियो वायरल होते ही लोगों ने युवक और उसके धोखे पर जमकर कमेंट कीं.

ये भी पढ़ें- 'पापा बहुत ही मारेंगे...' जब महिला पुलिसकर्मी के आगे रोने लगा बच्चा, फिर जो हुआ

Viral News Viral Video Viral Viral News Today
Advertisment
Advertisment