Advertisment

Viral Video : बीच क्लोथ स्टोर में दो महिलाओं ने युवती की उतार दी जींस, फिर जो हुआ, देख वीडियो नहीं होगा यकीन!

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती को क्लोथिंग स्टोर में चोरी करते हुए पकड़ा गया है. यह घटना एक कपड़ों के स्टोर की है, जहां युवती को चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती ने स्टोर से चोरी करने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया था.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral news 1254

वायरल वीडियो (X)

Advertisment


सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती को क्लोथिंग स्टोर में चोरी करते हुए पकड़ा गया है. यह घटना एक कपड़ों के स्टोर की है, जहां युवती को चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती ने स्टोर से चोरी करने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया था, लेकिन उसकी चालाकी पकड़ी गई और वह शर्मिंदगी का सामना कर रही है.

कैसे पकड़ी गई चोरी?

वीडियो में साफ दिखता है कि युवती ने स्टोर में कई जींस चुराने की कोशिश की. उसने चोरी करने के लिए एक अनोखी योजना बनाई थी, जिसमें उसने पहले से पहनी हुई अपनी जींस के ऊपर कई और जींस पहनीं. इस तरकीब से वह स्टोर से बाहर जाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन स्टोर की महिला कर्मचारियों को उस पर शक हो गया. उन्होंने युवती को रोका और उसकी तलाशी ली, तब यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ कि उसने एक के ऊपर एक कई जींस पहन रखी थीं.

वीडियो में स्टोर की महिला कर्मचारी युवती को जींस खोलने के लिए मजबूर करती नजर आती हैं, और जैसे ही वह अपनी जींस उतारती है, उसके नीचे एक और जींस नजर आती है. स्टोर की अन्य ग्राहक और कर्मचारी भी यह दृश्य देखकर हैरान रह जाते हैं.

ये भी पढ़ें- मेट्रो में पागल आदमी ने कर दिया ऐसा कांड, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं

यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है और लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग इस घटना को हास्यास्पद मानते हुए मजाकिया कमेंट्स कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग युवती की इस हरकत की आलोचना कर रहे हैं. कई लोगों ने कहा कि चोरी करना गलत है, चाहे वह किसी भी रूप में हो. वीडियो के नीचे कुछ यूजर्स ने लिखा कि “यह युवती ने चुराने का काफी अजीब तरीका चुना,” जबकि कुछ ने सुझाव दिया कि शायद युवती किसी आर्थिक तंगी से गुजर रही हो. एक एक्स यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में लोग ये काम करने के लिए इसलिए मजबूर हैं क्योंकि हर जगह बेरोजगारी चरम पर है. 

ये भी पढ़ें- शादी के बीच दूल्हे की फट गई पैंट, देख दुल्हन कर दिया ये काम!

Viral News Viral Video viral video today Viral Khabar Viral Khabar Today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment