Advertisment

UP News: पहले प्रेमी संग पकड़ी गई महिला इंस्पेक्टर, अब बोल्ड वीडियो हुआ Viral

UP News: उत्तर प्रदेश के आगरा में प्रेमी संग पकड़ी गई महिला इंस्पेक्टर का सोशल मीडिया पर बोल्ड रील्स जमकर शेयर किए जा रहे हैं. वीडियो में महिला थाना प्रभारी बोल्ड अंदाज में रील्स बनाती नजर आ रही हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
आगर महिला थाना प्रभारी

UP News: शनिवार को उत्तर प्रदेश के आगरा से एक खबर सामने आई, जहां एक महिला इंस्पेक्टर सरकारी आवास में अपने प्रेमी के साथ मिली. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं, अब महिला थाना प्रभारी के रील्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और यूजर्स वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. जानकारी की मानें तो महिला इंस्पेक्टर का अपने ही थाने के इंस्पेक्टर से अफेयर चल रहा है. इस बीच शनिवार को इंस्पेक्टर पवन नागर की पत्नी अपने रिश्तेदारों के साथ महिला थाना प्रभारी शैली राणा के घर पहुंच गई. सभी लोग अचानक से शैली राणा के घर घुस गए और उन्हें और पवन नागर को खींचकर घर से बाहर निकाल लिया.

Advertisment

प्रेमी संग इश्क फरमाना इंस्पेक्टर को पड़ा महंगा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे महिला थाना प्रभारी को दो इंस्पेक्टर की पत्नी और एक महिला पकड़ी हुई हैं और थप्पड़ मार रही हैं. वहीं, पवन नागर को तीन-चार लड़कों ने पकड़ रखा है और लगातार थप्पड़ की पिटाई कर रहे थे. वीडियो में इंस्पेक्टर जींस और बनियान में नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर महिला इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल

वहीं, अब महिला इंस्पेक्टर के रील्स सोशल मीडिया पर खूब देखे जा रहे हैं. लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो शेयर कर लिखा कि उसकी अदाओं ने दीवाना किया और उसकी घरवाली ने दीवानगी की हवा कर दी. दूसरे यूजर ने लिखा कि अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ कल रंगे हाथ पकड़ी गईं और इंस्पेक्टर की पत्नी ने पकड़ कर कूटा था. 

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: पत्नी ने पति के सामने Video Call पर किया सुसाइड, रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना

प्रेमी के परिजनों ने कर दी पिटाई

घटना पर इंस्पेक्टर की पत्नी का कहना है कि पवन नागर एक महीने से मेडिकल अवकाश पर हैं और वह पिछले कुछ दिनों से घरवालों के भी संपर्क में नहीं था. वह घर से यह बोलकर बाहर निकला था कि वह अपना तबादला रुकवाने जा रहा है. जब इंस्पेकटर ने कई दिनों तक अपने घरवालों से संपर्क नहीं किया तो उसकी पत्नी को शक हुआ कि वह महिला थाना प्रभारी के घर होगा. जिसके बाद वह अपने भाई और भाभी के साथ शैली राणा के घर पहुंची, जहां उसे अपना पति मिला. पवन नागर की पत्नी गीता नागर ने सरकारी परिसर में खूब हंगामा किया. जिसके बाद इसे शांत कराने के लिए मौके पर एसीपी सदर सुकन्या शर्मा पहुंची और मामले को शांत कराया. थोड़ी देर में ही डीसीपी सिटी सूरज राय भी वहां पहुंचे.

Top uttar pradesh news Social Media today uttar pradesh news Viral Video UP News up female inspector bold video Uttar Pradesh news hindi
Advertisment