Advertisment

viral video : रील के चक्कर में SI की लग गई क्लास, वायरल हो रहा है वीडियो!

आजकल लगभग हर किसी को सोशल मीडिया पर स्टार बनने का जुनून सवार है. वह स्टार बनने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. ऐसे में कई बार लोग रील बनाने के चक्कर में बुरी तरह फंस जाते हैं, जैसे ये इंस्पेक्टर जी फंस गए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
uppolice si

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

आजकल लगभग हर किसी को सोशल मीडिया पर स्टार बनने का जुनून सवार है. वह स्टार बनने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. ऐसे में कई बार लोग रील बनाने के चक्कर में बुरी तरह फंस जाते हैं, जैसे ये इंस्पेक्टर जी फंस गए. सोशल मीडिया पर दरोगा जी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ये दरोगा जी किसी हीरो से कम नहीं हैं. हालांकि, इंस्पेक्टर जी का वीडियो तो वायरल हो गया लेकिन अब ये रील उनके लिए मुसीबत बन गई है. 

दरोगा जी की हुई फजीहत

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक एसयूवी से एक शख्स निकलता है, जो यूपी पुलिस का जवान बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह हीरो की तरह कार से बाहर निकलते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनका अंदाज काफी अलग है. ट्रांजिशन की मदद से वीडियो दिखाता है और उसके बाद वह वर्दी में आ जाता है. इंस्पेक्टर जी का ये वीडियो देखकर हर कोई हैरान है कि इंस्पेक्टर जी ड्यूटी की जगह रील बना रहे हैं. हालांकि, यूपी के किस शहर का वीडियो ये जानकारी सामने नहीं आई है. 

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि उत्तर प्रदेश पुलिस के दरोगा पर चढ़ा रील का भूत. अब दरोगा जी ने जब रील बना ही ली है तो लोग देखेंगे भी और कमेंट भी करेंगे. वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए यूजर ने कार्रवाई करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- बाप रे बाप! पुलिस के जवान पर चप्पलों की बारिश, देख वीडियो डर जाएंगे आप!

यूजर्स ने क्या दिए रिएक्शन?

खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई हजार लोगों देख लिया है. वीडियो देखने के बाद कई लोगों गुस्सा जाहिर किया है. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में पुलिस वाले भी कम नहीं है, वो भी भूल जा रहे हैं कि वर्दी में क्या करना है क्या नहीं? एक यूजर ने लिखा कि भाई पुलिस वाले ने रील बनाई है, कोई अपराध तो नहीं ना किया है, ये तो गलत है. अगर कार्रवाई होती है तो.

ये भी पढ़ें- ''मिया खलीफा...मिया खलीफा'', जब सामने आईं एडल्ट स्टार तो बच्चे खो बैठे आपा

Viral News Viral Video Viral up-police Instagram Reels Instagram reel Reel
Advertisment
Advertisment