Advertisment

Vande Bharat Viral Video : कभी मुर्गा तो कभी सिलेंडर...वंदे भारत को पटरी से उतराने की साजिश?

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक को वंदे भारत को पटरी से उतराने के लिए एक्सपेरिमेंट करते देखा जा सकता है. युवक का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वंदे भारत एक्सप्रेस वायरल वीडियो (YT)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक ऐसा कारनामा कर रहा है, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि युवक ने अपने कारनामे का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. दरअसल, एक युवक रेलवे ट्रैक पर खतरनाक प्रयोग कर रहा है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो यूपी का है और युवक भी यूपी का ही है. युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

आखिर कैसा है एक्सपेरिमेंट?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक साइकिल को ट्रैक पर रख रहा है. इसके बाद सिलेंडर, साबुन और कई पत्थर रखे हुए देखे जा सकता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह ट्रेन आने से पहले ऐसा कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह ये सब रख रहा है और ट्रेन के आने का इंतजार कर रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वंदे भारत एक्सप्रेस तेज गति से आती है और गुजरती जाती है. वीडियो में युवक अपनी रील शूट करता नजर आ रहा है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि युवक का नाम गुलाब शेख है, जो एक यूट्यूबर है.इसमें कोई शक नहीं कि युवक जो कर रहा है उससे बड़ा रेल हादसा हो सकता है. 

ये भी पढ़ें- चप्पल...लात और घूंसे! दिल्ली मेट्रो में अजीबोगरीब जंग, कोई नहीं कर पा रहा यकीन!

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. एक यूजर ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि गुलजार शेख नाम का यूट्यूबर रेलवे ट्रैक पर बेतरतीब चीजें रखता है, उसे रिकॉर्ड करता है और सोशल मीडिया पर अपलोड करता है. यह बहुत खतरनाक है. उम्मीद है पुलिस जल्द ही कार्रवाई करेगी. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज के समय में कुछ युवा अपनी जान भी ले सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसमें भी सरकार का दोष है, जो ये करने पर मजबूर कर रहे हैं. 

Advertisment

Viral Viral News Vande Bharat Viral Video
Advertisment
Advertisment